चौधरी किरनेश जंग समर्थकों के साथ करेंगे युवा बेरोजगार यात्रा का स्वागत ddnewsportal.com

चौधरी किरनेश जंग समर्थकों के साथ करेंगे युवा बेरोजगार यात्रा का स्वागत  ddnewsportal.com

चौधरी किरनेश जंग समर्थकों के साथ करेंगे युवा बेरोजगार यात्रा का स्वागत

वाई प्वाइंट पर जुटेंगे कांग्रेस कार्यकर्ता, विधायक विक्रमादित्य सिंह की अगुवाई में दोपहर बाद यात्रा पंहुचेगी पांवटा साहिब।

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी युवा बेरोजगार यात्रा निकाल रही है। गत दिवस शिमला से विधायक विक्रमादित्य सिंह की अगुवाई में शुरू हुई यह यात्रा देर शाम शिलाई पहुंची। शुक्रवार को यात्रा शिलाई से कफोटा होते हुए दोपहर बाद पांवटा साहिब पंहुचेगी। पाँवटा साहिब में कांग्रेस के नेताओं ने इस यात्रा के स्वागत की तैयारियां पूरी कर ली है। यहां के वाई प्वाइंट स्थित होटल पाल हवेली के पास पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग की अगुवाई में कांग्रेस कार्यकर्ता इस यात्रा का स्वागत करेंगे। पूर्व विधायक ने

बताया कि दोपहर बाद करीब 3 बजे तक यह यात्रा कफोटा से सतौन होते हुए पाँवटा साहिब पंहुच जाएगी। यहां पर यात्रा का स्वागत किया जाएगा। उन्होंने बताया कि यह यात्रा भाजपा सरकार में लगातार बढ़ रही बेरोजगारी के विरोध में की जा रही है। जनता को इस यात्रा के माध्यम से सरकार की जन विरोधी नीतियों से अवगत करवाना है। भाजपा सरकार में बेरोजगार युवा सड़क पर घूमने को मजबूर है। ऊर्जा मंत्री स्थानीय उद्योगों में भी युवाओं को नौकरी नही दे पा रहे है। युवा नेता प्रदीप चौहान और मोहब्बत अली ने बताया कि इस सरकार ने युवाओं को नौकरी देने के नाम पर वोट लेकर छल किया है। जिसका जवाब युवा भाजपा को आगामी विधानसभा में जरूर देंगे।