Paonta Sahib: नगर परिषद ने किए दो बैंको के 5-5 हजार रुपए के चालान, पढ़ें क्या रहे कारण... ddnewsportal.com

Paonta Sahib: नगर परिषद ने किए दो बैंको के 5-5 हजार रुपए के चालान, पढ़ें क्या रहे कारण... ddnewsportal.com

Paonta Sahib: नगर परिषद ने किए दो बैंको के 5-5 हजार रुपए के चालान, पढ़ें क्या रहे कारण...

शहर में गंदगी फैलाने वालों पर नगर परिषद पांवटा साहिब सख्त हो गई है। खुले में सड़क किनारे कूड़ा फैंकने वालों पर अब कड़ी कार्रवाई की जा रही है। गुरुवार को यहां पर दो बैंको के 5-5 हजार रुपये के चालान काटे गए है। यह चालान खुले में बैंक का कूड़ा कचरा फैंकने पर किए गए है।


जानकारी के मुताबिक नगर परिषद के कर्मचारी द्वारा कार्यालय को सूचना दी गई कि बाल्मिकी चोक से वाई प्वाइंट की तरफ स्थित दो बैंकों ने अपना कचरा खुले में सड़क किनारे फैंका है। जिससे कार्यालय से आदेश हुए कि उक्त बैंक संचालकों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाए। तत्पश्चात दोनों बैंक के मेनेजरों से चालान कर 5-5 हजार रूपये का जुर्माना वसूला गया और भविष्य में कूड़े को खुले में फैंकने पर और सख्त कार्रवाई

करने की चेतावनी भी दी गई। इस कार्रवाई से उन सभी के बीच भी हडकंप मच गया है जो अपने होटल, ढाबा और दुकानों का कूड़ा इस तरह खुले में फैंकते हैं। बता दें कि शहर में नगर परिषद द्वारा डोर टू डोर गारबेज कलेक्शन के लिए गाड़ियां लगाई गई है, बावजूद इसके कुछ लोग बाज नही आते और खुले में कूड़ा फेंककर शहर की सुंदरता को ग्रहण लगा रहे हैं। ऐसों पर अब नगर परिषद ने ठोस कार्रवाई करने का मन बना लाया है। 
उधर, इस बारे एसडीएम कम कार्यकारी अधिकारी नगर परिषद ने कहा कि शहर के लोगों की सुविधा के लिए घर घर कूड़े को इकट्ठा करने का काम किया जाता है, इसलिए लोगों को अपने घर व संस्थान का कूड़ा गाडियों में डालना चाहिए। खुले में कूड़ा कचरा फैंकने वालों पर कार्रवाई होगी।