Paonta Sahib: फिर नदी में समां गया कच्ची ढांग पर एनएच ddnewsportal.com

Paonta Sahib: फिर नदी में समां गया कच्ची ढांग पर एनएच  ddnewsportal.com

Paonta Sahib: फिर नदी में समां गया कच्ची ढांग पर एनएच

AAP नेता नात्थु राम चौहान की शंका हुई सच साबित, हजारों टन डंप मलबे का बोझ सहन नही कर पाई सड़क, शिलाई क्षेत्र जिले से कटा

हैवणा में HRTC बस में फंसे लोगों ने बैठकर गुजारी रात, देखें वीडियो...

एनएच 707 बद्रीपुर-गुम्मा सड़क पर कच्ची ढांग पर जो शंका जताई जा रही थी वो सच साबित हुई। बीती रात हुई मूसलाधार बारिश से कच्ची ढांग पर सड़क पूरी तरह से धंस गई है। यहां करीब 60 से 70 मीटर तक सड़क का नामोनिशान मिट गया है। ऐसे में शिलाई क्षेत्र के लिए आवाजाही पूरी तरह से ठप्प हो गई है।


आम आदमी पार्टी के नेता नात्थु राम चौहान ने बीते समय ही पत्रकार वार्ता में शंका जाहिर की थी कि जिस तरह से कच्ची ढांग पर हजारों टन मलबा डंप किया गया है, उसका बोझ सड़क सहन नही कर पाएगी और सड़क जरूर धंस जाएगी। अब वही हुआ है। यहां एनएच पूरी तरह से ठप्प हो गया है। इसके साथ साथ इसी एनएच पर रोनहाट तक दर्जनों जगह सड़क मार्ग बंद होने से बीच बीच में वाहनों में लोग फंसे हुए है। हैवणा में दर्जनों सवारियों ने बस में बैठकर रात गुजारी। 


उधर, प्रशासन की तरह से आई सूचना के मुताबिक सतौन से कमरऊ तक NH-707 कई जगह पर स्लाइड आने से रोड बन्द हो गया है। जिसमे हैवना खाला के पास HRTC की बस फंसी है। बस के दोनो तरफ स्लाइड आया है बस व यात्री सभी सुरक्षित है। रोड़ खुलवाने के लिए मशीनरी भेजी जा चुकी है। तथा हैवना मन्दिर के पास 2-3 छोटे वाहन फंसे है जिसमे सवार यात्रियों को हैवना गांव मे सुरक्षित ले जाया गया है।
उधर, एसडीएम पाँवटा साहिब गुंजीत सिंह चीमा ने कहा कि कच्ची ढांग पर सड़क बैठने के कारण एनएच बंद है। विकल्प के तौर पर मालगी सतौन और भटरोग पुरूवाला रोड को खोलने का प्रयास किया जा रहा है ताकि लोगों को आवाजाही में किसी प्रकार की दिक्कत न आए।

देखें वीडियो-