Paonta Sahib: पिपलीवाला-क्यारदा पुलिया का पिल्लर खिसका- ddnewsportal.com

Paonta Sahib: पिपलीवाला-क्यारदा पुलिया का पिल्लर खिसका- ddnewsportal.com

Paonta Sahib: पिपलीवाला-क्यारदा पुलिया का पिल्लर खिसका

एसडीओ दलीप कपूर जेई सहित पंहुचे मौके पर, यातायात के लिए किया बंद

भारी बारिश के चलते पाँवटा साहिब में भी जगह-जगह भारी नुकसान हुआ है। लोक निर्माण विभाग मंडल पाँवटा साहिब के अंतर्गत पिपलीवाला क्षेत्र में एक पुलिया का पिल्लर खिसक गया है जिस कारण विभाग ने इसे यातायात के लिए बंद कर दिया है। इस कारण आवागमन में लोगों को दिक्कतें पेश आ रही है।  इंटक के जिलाध्यक्ष सुभाष शर्मा ने बताया कि पीपलीवाला गांव में फिर बारिश से भारी नुकसान हुआ है। क्यारदा से पीपलीवाला आने वाले खड्ड पर एक पुलिया बनी हुई है। जो पीपलीवाला,

भगवानपुर, किरतपुर गांव को जोड़ती है। संपर्क मार्ग पुलिया का एक पिल्लर आधा टूट गया है और बीच के पिल्लर में कटाव लगा हुआ है। यह पुलिया कभी भी गिर सकती है। अगर जल्दी से पुलिया की रिपेयर नहीं करवाई गई। इसके अलावा भारी बारिश से किसानों का बहुत नुकसान हुआ है जिसमें जमीन कटाव से ज्ञान, मदन, शेर के 8-9 बीघा गन्ना खाले में बह गया है। मौके पर एसडीओ पाँवटा साहिब दलीप कपूर और जेई सुनील चौहान ने मौके का दौरा किया और गांव वालों को आश्वासन दिलाया कि जल्दी ही पुल की रिपेयर करवाई जाएगी। 


वहीं, ग्रामीणों ने एसडीएम पाँवटा साहिब से अनुरोध किया कि खाले का चैनेलाइजेशन किया जाए ताकि भूमि कटाव से बचा जा सके। जल्दी से जल्दी पुलिया के पिल्लर को बनवा जा सके।