Himachal News: निजी स्कूल के छात्र ने इस कारण लगा लिया फंदा... ddnewsportal.com

Himachal News: निजी स्कूल के छात्र ने इस कारण लगा लिया फंदा... ddnewsportal.com
Demo Pic

Himachal News: निजी स्कूल के छात्र ने इस कारण लगा लिया फंदा...

एएसपी बीर बहादुर ने दी जानकारी, पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा शव

निजी स्कूल में शिक्षा ग्रहण करने वाले 17 वर्षिय किशोर ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। कारण पिता के पढ़ाई पर ध्यान देने की बात कहना बताया जा रहा है। पुलिस ने किशोर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मामला कांगड़ा जिले के गग्गल थाना के अंतर्गत का है। 


ए.एस.पी. धर्मशाला बीर बहादुर ने बताया कि यह किशोर कांगड़ा के एक निजी स्कूल में जमा दो का छात्र था। इसके पिता शाम जब किसी काम से कांगड़ा गए तो सोचा कि बेटे को साथ लेते जाएं। जब इसके पिता स्कूल के बाद जहां यह किशोर ट्यूशन पढ़ता था, में गए तो वह वहां नहीं मिला और अध्यापक ने बताया कि वह ट्यूशन पढ़ कर जा चुका है। इसके बाद उसके पिता ने उसे दोस्तों के साथ गग्गल देखा तो उसे कहा कि अपनी पढ़ाई पर ध्यान दो।


इसके बाद छात्र घर आ गया और उसके पिता दुकान पर काम करने लगे। देर रात जब उसके पिता दुकान का शटर बंद करने लगे तो उन्होंने बेटे को शटर बंद करने में सहायता के लिए आवाज लगाई। जवाब नहीं मिलने पर वह घर गए और अवाजें लगाई तो देखा कि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा जोर से खोला तो किशोर फंदे से लटक रहा था। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने मामला दर्ज कर शव का डा. राजेंद्र प्रसाद मैडिकल कालेज टांडा में पोस्टमार्टम करवाया है।