Paonta Sahib: पूर्व ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी की बजट पर प्रतिक्रिया, कहा कुछ ऐसा... ddnewsportal.com

Paonta Sahib: पूर्व ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी की बजट पर प्रतिक्रिया, कहा कुछ ऐसा... ddnewsportal.com

Paonta Sahib: पूर्व ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी की बजट पर प्रतिक्रिया, कहा कुछ ऐसा...

केंद्रीय आम बजट पर पाँवटा साहिब के विधायक व पूर्व में ऊर्जा मंत्री रहे सुखराम चौधरी की प्रतिक्रिया आई है। जारी प्रेस बयान में सुखराम चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की NDA सरकार के तीसरे कार्यकाल का पहला बजट 2024-25 'विकसित भारत' की आधारशिला रखने वाला बजट है। यह दूरदर्शी बजट सर्व-स्पर्शी व सर्व-समावेशी होने के साथ गरीब, महिला, युवा एवं अन्नदाता वर्ग के कल्याण को चरितार्थ करने और उद्योग व अधोसंरचना को मजबूती प्रदान करने वाला है।
आपदाएँ कुछ समय के लिए होती है, लेकिन उनका असर हमें सालों तक सताता रहता है। पिछले साल देवभूमि हिमाचल प्रदेश ने अपने इतिहास की सबसे भयावह आपदाओं में से एक का सामना किया। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने हिमाचल प्रदेश को सहायता देने की घोषणा की, जिसके तहत केंद्र सरकार बहुपक्षीय विकास सहायता के माध्यम से पुनर्निर्माण और पुनर्वास के लिए राज्य को सहायता प्रदान करेगी।


देवभूमि ने हमेशा से ही प्रधानमंत्री नरेंद मोदी के दिल में विशेष स्थान रखा है। यह सहायता हिमाचल प्रदेश के लोगों के साथ उनके प्यार और लगाव को दर्शाती है। इस तरह का महत्वपूर्ण कदम उठाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण जी का आभार।
सुखराम चौधरी ने कहा कि 'विकसित भारत' की संकल्पना को चरितार्थ करते इस बजट के लिए नरेंद्र मोदी का आभार प्रकट करता हूँ और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन एवं उनकी पूरी टीम को बधाई देता हूँ।