Paonta Sahib: द रोज़ ऑर्किड वर्ल्ड स्कूल में डेंटल चेकअप कैंप, रोटरी सखी और डेंटल कॉलेज रहा आयोजक ddnewsportal.com

Paonta Sahib: द रोज़ ऑर्किड वर्ल्ड स्कूल में डेंटल चेकअप कैंप, रोटरी सखी और डेंटल कॉलेज रहा आयोजक ddnewsportal.com

Paonta Sahib: द रोज़ ऑर्किड वर्ल्ड स्कूल में डेंटल चेकअप कैंप, रोटरी सखी और डेंटल कॉलेज रहा आयोजक

पाँवटा साहिब के द रोज़ ऑर्किड वर्ल्ड स्कूल में नर्सरी से लेकर बारहवीं कक्षा तक के विद्यार्थियों के लिए दंत चिकित्सा जांच शिविर का आयोजन किया गया। यह शिविर रोटरी सखी पाँवटा साहिब और हिमाचल इंस्टीट्यूट ऑफ डेंटल साइंसेज पाँवटा साहिब के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित किया गया।
दंत चिकित्सा कॉलेज के अनुभवी डॉक्टर बसित शाह और उनकी टीम ने विद्यार्थियों की दंत स्वास्थ्य जांच की। इस शिविर में विद्यार्थियों को दंत स्वास्थ्य के प्रति जागरूक किया गया और उनके स्वस्थ भविष्य के लिए योगदान किया गया।
स्कूल प्रशासन और रोटरी सखी पाँवटा साहिब की प्रेजिडेंट डाॅ हरलीन कौर सहित उनकी टीम का इस पहल के लिए दंत चिकित्सा कॉलेज के साथ मिलकर काम करने के प्रयासों की सराहना की। 


इस अवसर पर स्कूल प्रधानाचार्य ममता सैनी ने कहा, "हमें रोटरी सखी पौंटा साहिब और दंत चिकित्सा कॉलेज के साथ मिलकर काम करने का अवसर मिला, जिससे हमारे विद्यार्थियों को दंत स्वास्थ्य के प्रति जागरूक किया जा सके।"
स्कूल निर्देशक ललित शर्मा, निदेशक शिक्षाविद अंजू अरोड़ा और प्रधानाचार्या ममता सैनी ने रोटरी सखी प्रेसिडेंट डॉ हरलीन कौर और दंत चिकित्सक डॉ बसित शाह व उनकी टीम और सभी रोटरी सखी मेंबर्स का दंत चिकित्सा शिविर आयोजित करने के लिए धन्यवाद किया।