Sirmour: प्रेम नगर स्कूल में मेधावी बच्चों को मिला सम्मान, मुख्य अतिथि ने दिया ये खास संदेश... ddnewsportal.com

Sirmour: प्रेम नगर स्कूल में मेधावी बच्चों को मिला सम्मान, मुख्य अतिथि ने दिया ये खास संदेश... ddnewsportal.com

Sirmour: प्रेम नगर स्कूल में मेधावी बच्चों को मिला सम्मान, मुख्य अतिथि ने दिया ये खास संदेश...

सिरमौर जिला के शिक्षा खंड सराहा के अंतर्गत आने वाले राजकीय प्राथमिक पाठशाला प्रेम नगर में वार्षिक अधिवेशन परीक्षा परिणाम तथा पारितोषिक वितरण समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि हिमाचल युवा संस्था कसौली के संस्थापक ओम आर्य रहे। वशिष्ठ अतिथि के तौर पर एमसीसी अध्यक्ष अश्वनी सुद और वार्ड मेंबर मानसिंह ने बच्चों का अपना आशीर्वाद प्रदान किया। पाठशाला प्रभारी मायाराम शर्मा ने मुख्य अतिथि और समस्त अभिभावकों का स्वागत किया तथा सरकार और विभाग द्वारा सरकारी विद्यालयों में दी जा रही सुविधाओं से अभिभावकों को अवगत कराया गया। बच्चों को गुणात्मक शिक्षा प्रदान करने के लिए अभिभावकों से अनुरोध किया गया। वार्षिक परीक्षा परिणाम के साथ बच्चों द्वारा

सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया वार्षिक परिणाम एवं अन्य सह संज्ञानात्मक गतिविधियों में अच्छा प्रदर्शन करने वाले सभी बच्चों को मोमेंटो से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में लगभग 100 भाग लिया। मुख्य अतिथि ओम आर्य ने अपनी तरफ से सभी बच्चों के लिए ट्रैकसूट देने की घोषणा की तथा पाठशाला प्रबंधन समिति के अध्यक्ष अश्वनी सुधु और वार्ड मेंबर मान सिंह ने अपनी तरफ से सभी अभिभावकों और बच्चों को खाने की व्यवस्था की। 
इस मौके पर ओम आर्य ने बच्चों को अपने शुभ संदेश में कहा कि हमें नशे से दूर रहना चाहिए और अपने घर में बुजुर्गों की देखभाल करनी चाहिए। ओम आर्य की संस्था पाठशाला में बच्चों को अनेक तरह की सुविधा प्रदान करती रहती है। ओम आर्य एक युवा सामाजिक कार्यकर्ता है। कार्यक्रम का संचालन पाठशाला की अध्यापिका सृष्टि शर्मा द्वारा किया गया। इस मौके पर अनेकों गणमान्य लोग और अभिभावक तथा स्टाॅफ सदस्य भी मौजूद रहे।