Paonta Sahib: GNMPS के निदेशक ने सीएम रिलीफ फंड में दी 3 लाख रूपये की राशि ddnewsportal.com

Paonta Sahib: GNMPS के निदेशक ने सीएम रिलीफ फंड में दी 3 लाख रूपये की राशि ddnewsportal.com

Paonta Sahib: GNMPS के निदेशक ने सीएम रिलीफ फंड में दी 3 लाख रूपये की राशि

पाँवटा साहिब के शुभखेड़ा स्थित गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल के निदेशक ने मुख्यमंत्री राहत कोष में तीन लाख रुपए की धनराशि प्रदान की। उन्होंने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू से मुलाकात कर उक्त राहत राशि का चेक उन्हें सौंपा। 
गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल जीवन मूल्यों को आधार बनाकर शिक्षा के क्षेत्र में कार्य कर रहा है। "विद्या वीचारी तां परोपकारी -यह  शिक्षा का मूल मंत्र है ।शिक्षा तभी सार्थक है जब वह परोपकार का मार्ग दिखाए। इसी दिशा में विद्यालय सदा से

प्रयासरत रहा है। बीते समय में हिमाचल में प्राकृतिक आपदा आ जाने से यहां का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया।हिमाचल को दोबारा अपने पैरों पर खड़ा करने में सभी संस्थाओं ने बहुत योगदान दिया है। इसी संदर्भ में गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल पांवटा साहिब के डायरेक्टर गुरजीत सिंह सैनी ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 3 लाख रुपए का दान दिया। हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सिक्खू ने उनके इस कार्य की सराहना करते हुए आभार प्रकट किया। विद्यालय अपने छात्रों के मन में भी ऐसी ही पवित्र भावनाओं को जन्म देना चाहता है इसलिए छात्रों को सदा दया, क्षमा, सद्भावना तथा मानवता की राह पर चलने के लिए प्रेरित  करता है।