Trends पर उठायें भारत की सबसे बड़ी फैशन सेल का लाभ ddnewsportal.com

Trends पर उठायें भारत की सबसे बड़ी फैशन सेल का लाभ ddnewsportal.com

वाह- ट्रेंड्स का देशभर में शाॅपिंग फेस्टिवल लाॅन्च 

उठायें भारत की सबसे बड़ी फैशन सेल का लाभ, 3499 रुपये की खरीदारी पर 3499 रुपये का मर्चेंडाइज मुफ्त, 

मेन्स वियर, किड्स वियर और वूमेन वियर की विस्तृत श्रृंखला पर ऑफर।

भारत का सबसे बड़ा फैशन रिटेलर Trends, जो अपने ऑनट्रेंड सबसे नए स्टाइल और हाई ऑन फैशन के लिए जाना जाता है, भारत को सबसे हॉट फैशन सेल ट्रेंड्स शॉपिंग फेस्टिवल के साथ फैशन में लाने के लिए तैयार है। जी हां, ट्रेंड्स अपने ग्राहकों के लिए बेहतरीन फैशन और ब्रांडलाने के लिए तैयार है। अपने नाम के अनुरूप ही ट्रेंड्स शॉपिंग फेस्टिवल फैशन की अब तक की सबसे बड़ी बिक्री है। जिसमें एक्सक्लूसिव ऑफर 3499 रुपये में खरीदारी करें और 3499 रुपये का मर्चेंडाइज मुफ्त पाएं। यह ऑफर मेन्स वियर, किड्स वियर और वुमन वियर की विस्तृत श्रृंखला पर उपलब्ध है।

ट्रेंड्स अपने ग्राहकों खरीदारी के लिए आकर्षित करने में कोई कसर नहीं छोड़ते और सबसे सम्मोहक कारण देते हुए आकर्षक कीमतों के साथ अनसुने ऑफर, सुनिश्चित उपहार, पुरस्कार और रिवार्ड्स और पॉइंट्स, इन सब आकर्षक ऑफर्स की वजह से ट्रेंड्स शॉपिंग फेस्टिवल को मिस करना ग्राहकों के लिए बहुत ही मुश्किल है। ट्रेंड्स शॉपिंग फेस्टिवल ग्राहकों को उनकी सभी फैशन जरूरतों के लिए खरीदारी करने में सक्षम बनाने के लिए कम कीमतों पर नवीनतम स्टाइल और बेजोड़ सौदे मिलेंगे। गोर हो कि ट्रेंड्स देश में फैशन के प्रति उत्साही लोगों के लिए खुदरा विक्रेता बन गया है और विशेष रूप से क्यूरेट किए गए पुरुषों और महिलाओं के परिधान पेश करता है।

ट्रेंड्स भारत का सबसे बड़ा और सबसे तेजी से बढ़ता हुआ फैशन डेस्टिनेशन है जिसमें भारत में इसके सभी फॉर्मेट में 850 प्लस टाउन में 1500 से अधिक स्टोर्स का मजबूत नेटवर्क है। भारत में ट्रेंड्स में 100 से अधिक राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय परिधान और एक्सेसरी ब्रांड के साथ साथ पुरुषों, महिलाओं और बच्चों की हर ग्राहक की जरूरतों को पूरा करने के लिए 20 अपने ब्रांड हैं।