निर्धन परिवार के बच्चों को मिली स्कूल की छत- ddnewsportal.com

निर्धन परिवार के बच्चों को मिली स्कूल की छत- ddnewsportal.com

निर्धन परिवार के बच्चों को मिली स्कूल की छत

नाहन के विधायक डाॅ राजीव बिंदल ने किया नौरंगाबाद स्कूल के दो बड़े हाॅल का उद्घाटन, 73 लाख रुपये की लागत से बनने वाले तीन मंजिला स्कूल भवन का शिलान्यास भी किया।

नाहन के विधायक डाॅ राजीव बिंदल ने धोलाकुंआ पंचायत की गुज्जर काॅलोनी नौरंगाबाद मे राजकीय उच्च विद्यालय के नवनिर्मित कमरों का उद्घाटन किया। साथ ही स्कूल के बनने वाले अतिरिक्त कमरों के भवन की आधारशिला भी रखी। जानकारी के मुताबिक नौरंगाबाद मे मुस्लिम-गुज्जर परिवार रहत हैं। यहां बड़ा पुराना स्कूल है लेकिन स्कूल के पास अपना भवन तक नहीं था। विधायक डाॅ राजीव बिंदल ने कहा कि आज उन्होंने नौरंगाबाद स्कूल में 12 लाख रुपये की लागत से निर्मित स्कूल के कमरों का उदघाटन किया और करीब 73 लाख रुपये की लागत से बनने वाले स्कूल भवन का शिलान्यास किया। उन्होंने आरोप लगाया कि नाहन विधानसभा क्षेत्र के धौलाकुंआ पंचायत का नौरंगाबाद स्कूल कांग्रेस शासन में हमेशा ही उपेक्षित

रहा। क्षेत्र के मुस्लिम-गुज्जर काॅलोनी में स्थित यह स्कूल वर्ष 1965 से चल रहा था, किन्तु कांग्रेस ने इसकी कभी सुध नहीं ली। इस स्कूल में जितने भी बच्चे पढ़ रहे हैं वे सब निर्धन है। अब उन बच्चों को अभी कमरे उपलब्ध हो गये हैं और जल्द ही भवन भी तैयार करवाया जाएगा। इस मौके पर एसडीएम पांवटा साहिब शिक्षा विभाग के अधिकारियों सहित पंचायत के पूर्व प्रधान मलकीत सिंह चौधरी व अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।