Paonta Sahib: BKT टायर्स कस्टमर मीट का हुआ आयोजन, उपभोक्ताओं को दी ये महत्वपूर्ण जानकारी... ddnewsportal.com

Paonta Sahib: BKT टायर्स कस्टमर मीट का हुआ आयोजन, उपभोक्ताओं को दी ये महत्वपूर्ण जानकारी... ddnewsportal.com

Paonta Sahib: BKT टायर्स कस्टमर मीट का हुआ आयोजन, उपभोक्ताओं को दी ये महत्वपूर्ण जानकारी...

BKT यानि भारत का टायर्स की कस्टमर मीट का आयोजन पाँवटा साहिब के बातामंडी स्थित एवीएन रिसोर्ट में आयोजित हुआ, जिसमें बीकेटी टायर्स के विभिन्न वर्गों में होने वाले उत्पादन एवं तकनीकी सेशन के अंतर्गत विभिन्न प्रकार की जानकारी कस्टमर के साथ साझा की गई। बीकेटी टायर्स का पाँवटा साहिब, सिरमौर में यह पहला कस्टमर मीट आयोजन रहा, जिसमें सबसे पहले आयुष टायर्स के तरफ से हरीश शर्मा ने सभी आए हुए उपभोक्ताओं, अतिथिगण एवं बीकेटी टायर्स के विभिन्न पदाधिकारी एवं अधिकारियों का हार्दिक स्वागत तथा अभिनंदन किया।


स्वागत समारोह के बाद कंपनी के तरफ से साहिल सेल्स मैनेजर ने विधिवत सभी का स्वागत तथा अभिनंदन किया एवं बीकेटी टायर्स के एरिया सेल्स मैनेजर मनीष गोयल को मंच पर आमंत्रित किया तथा उनके माध्यम से बीकेटी टायर्स के विभिन्न उत्पाद श्रृंखला एवं तकनीकियों और सुझावों को समावेशित करते हुए कस्टमर मीट के दौरान उपस्थित उपभोक्ताओं को संबोधित किया। बीकेटी जो कि बाल कृष्णा टायर्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड के नाम से जानी जाती है, वहीं इसी कंपनी को आम भाषा में "भारत के टायर्स" के नाम से भी प्रख्यात उपलब्धि हासिल है। इस कंपनी की चार उत्पादन इकाइयां जो कि भिवाड़ी, चोपनकी राजस्थान, भलोज, औरंगाबाद एवं भुज गुजरात जो कि एशिया महाद्वीप का सबसे बड़ा बीकेटी टायर यूनिट है। हिमाचल का मुख्यालय बिलासपुर में स्थित है, वही कंपनी का कॉरपोरेट ऑफिस मुंबई, महाराष्ट्र में स्थित है। यह कंपनी विश्व के लगभग 136 देशों में अपना कारोबार करती है। यह भारत वर्ष के लिए गर्व की बात है की  स्वदेशी कंपनी, विश्व में अपने बेहतरीन उत्पादों से मार्केट में एक विशेष पहचान बना चुकी है। इस कंपनी में हेवी ड्यूटी टायर्स का उत्पादन किया जाता है, जिसमें ट्रैक्टर्स, जेसीबी, लोडर, हाईड्रा,  करेनस, (kranes) एच एम श्रेणी एवं अन्य रोड कंस्ट्रक्शन कंपनी में इस्तेमाल किए जाने वाले वाहनों के लिए टायर्स का उत्पादन विशेष दक्षता, क्वालिटी के साथ किया जाता है, जो इस कंपनी की विशेष पहचान है।


आयुष टायर्स केदारपुर पाँवटा साहिब में बीकेटी टायर्स का पहला अधिकृत शोरूम जिला सिरमौर में पांवटा साहिब में खुला है, जिसके माध्यम से वह पिछले लगभग एक से डेढ़ वर्ष के दौरान पाँवटा साहिब, कमरऊ, बनौर, क्रेशर जोन रामपुर घाट, गिरी पार क्षेत्र पूरुवाला, खोडोवाला, गोजर एवं रामपुरघाट, मतरालियो पंचायत के अंतर्गत इन क्षेत्रों में विशेष रूप से कंपनी के सबसे ज्यादा ग्राहक, आयुष टायर्स केदारपुर के साथ जुड़े हैं। आयुष टायर्स केदारपुर पांवटा साहिब में जिला सिरमौर का एकमात्र अधिकृत बीकेटी टायर्स का शोरूम है, जहां पर ट्रैक्टर्स एवं हैवी लोडर श्रेणी के वाहनों के लिए सभी टायर्स पूर्ण रेंज के साथ उपलब्ध है और ग्राहकों की संपूर्ण संतुष्टि के साथ-साथ क्वालिटी के क्षेत्र में विशेषता अर्जित कर अपनी एक विशेष पहचान बना चुके हैं। पिछले लगभग एक से डेढ़ साल के दौरान इन क्षेत्रों में ग्राहक उपभोक्ता सीधे रूप से बीकेटी टायर्स के दीवाने हो चुके हैं एवं इन की मांग दिन प्रतिदिन लगातार बढ़ती जा रही है। शीघ्र ही एक संपूर्ण सुसज्जित, पूरी वैरायटी सहित बीकेटी टायर्स का संस्थान यहां एक विशेष पहचान बनाता चला जा रहा है। अजय शर्मा पाँवटा साहिब निवासी कस्टमर मीट आयोजन के दौरान विशेष रूप से आमंत्रित सदस्य के रूप में उपस्थित रहे। 
बीकेटी टायर्स की तरफ से मनीष गोयल एरिया सेल्स मैनेजर, साहिल सेल्स मैनेजर, हर्षवर्धन मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव, अरुण सेल्स एग्जीक्यूटिव तथा आयुष शर्मा, आयुष टायर्स केदारपुर एवं हरीश शर्मा आयुष टायर्स बद्रीपुर विशेष रूप से कार्यक्रम की सफलता शामिल रहे। भारत में कहां-कहां उत्पादन इकाइयां है, हिमाचल में मुख्यालय, राष्ट्रीय मुख्यालय सहित विश्व के कितने देशों में  कंपनी काम कर रही इसकी पूर्ण जानकारी कस्टमर मीट के दौरान उपभोक्ताओं के साथ साझा की तथा उपस्थित सभी उपभोक्ताओं एवं अतिथि गणों को कंपनी की तरफ से विशेष उपहार प्रदान कर सम्मानित किया गया। इसी दौरान एक प्रतियोगिता के माध्यम से प्रथम, द्वितीय, तृतीय उपभोक्ताओं का चयन किया गया, जिनको आगामी 3 महीनों के दौरान बीकेटी टायर खरीदने पर विशेष छूट के कूपन जारी किए गए। अंत में बीकेटी टायर्स की ओर से हरीश शर्मा ने सभी का धन्यवाद प्रस्ताव प्रस्तुत किया एवं भविष्य में अधिक से अधिक उपभोक्ताओं को इस कंपनी के साथ जुड़ने का आह्वान करते हुए उम्मीद की, कि दिन प्रतिदिन यह इकाई इस क्षेत्र में अपनी कार्यशाली एवं क्वालिटी से सभी को मोहित कर देगी और शीघ्र ही आने वाले समय में बीकेटी टायर्स के माध्यम से एक विशेष आयोजन कस्टमर मीट के माध्यम से किया जाएगा जिसमें इसका दायरा बढ़ाते हुए अधिक से अधिक उपभोक्ताओं को इस कस्टमर मीट के साथ जोड़ने की प्रयास किए जाएंगे एवं उपभोक्ताओं की जो भी शिकायतें, सुझाव है, उन पर अमल करते हुए आगे बढ़ने का प्रयास किया जाएगा। इस कस्टमर मीट में विशेष कर अजय शर्मा, रोहित ठाकुर, कुलदीप ठाकुर कमरऊ, संदीप चौहान‌ बनोर, रुपेश शर्मा दिघाली, मिस्टर जैन आरपी कंस्ट्रक्शन कंपनी, सिरमौर सिंह केदारपुर, गुलजार सिंह भट्ठा इकाई जामनीवाला, गुरदीप सिंह, नरेश चौधरी, अनीश  माजरा, राजेश्वर शर्मा पीपलीवाला एवं गिरिपार क्षेत्र के विभिन्न माईनिंग जॉन्स, क्रेशर जॉन्स, सीमेंट इकाई जॉन तथा ट्रैक्टर लोडर, क्रेन इकाई ,जेसीबी 
ओनर इत्यादि अधिक से अधिक संख्या में मौजूद रहे।