Himachal News: वाइपर से फर्श साफ कर रहे प्रदेश के ये एसडीएम क्यों है चर्चा में ddnewsportal.com

Himachal News: वाइपर से फर्श साफ कर रहे प्रदेश के ये एसडीएम क्यों है चर्चा में ddnewsportal.com

Himachal News: प्रदेश के ये एसडीएम क्यों है चर्चा में 

वाइपर लेकर मंदिर का फर्श कर रहे हैं साफ, आखिर क्या है पूरा मामला...

हिमाचल प्रदेश के एक एसडीएम गुरुवार को खूब चर्चा में रहे। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आखिर ऐसा क्या है वीडियो में ये हम आपको इस खबर के माध्यम से बतायेंगे। सोशल प्लेटफॉर्म पर देश विदेश में हर दिन कोई न कोई वीडियो शेयर होता रहता है। खासकर जो अलग टाइप का हो यानि हटके हो उसे ज्यादा पसंद किया जाता है।

हिमाचल प्रदेश में भी गुरूवार को ऐसा ही देखने को मिला। यहां के ज्वालामुखी के एसडीएम संजीव शर्मा माता ज्वाला के दरबार में सभी गतिविधियों पर लगातार नजर रखते हैं और कमियों को दुरूस्त करने में लगे रहते हैं। वह रोजाना माता के मंदिर जाते हैं। गुरूवार को भी वह मंदिर गये तो बारिश के बाद गीले हुए फर्श को सुखाने के लिए वाइपर उठा लिया और फर्श को साफ करने लगे। 

दरअसल, गुरूवार को विश्व विख्यात शक्तिपीठ मां ज्वालामुखी मंदिर में एसडीएम डॉ. संजीव शर्मा ने खुद मोर्चा संभाला और वाइपर उठा सफाई अभियान चलाया। एसडीएम संजीव शर्मा माता ज्वाला के दरबार में सभी गतिविधियों पर नजर रखते हैं और बारिश के बाद गीले फर्श को सुखाने के लिए उन्होंने वाइपर से इसे साफ किया।


उनके इस कार्य के लिए श्रद्धालुओं, पुजारी वर्ग और स्थानीय लोगों ने प्रशंसा की। उनका यह कार्य मोबाइल में कैद हुआ है और सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। बता दें कि एसडीएम ज्वालामुखी डॉ. संजीव शर्मा रोज ज्वाला मां की आरती में दर्शन करते हैं और मां को प्रमाण करके अपने उपमंडल कार्यालय में कार्य करते हैं। गुरूवार को भी वह आरती में भाग लेने गये थे, लेकिन फर्श गीला देख वाइपर उठा सफाई में लग गये। उनकी इस सादगी ने संदेश दिया है कि माता के दरबार में कोई छोटा बड़ा नही बल्कि सब एक समान है।