Himachal News: CM Sukhu का भाजपा पर जुबानी हमला, वोट से नही मिली सत्ता तो नोट... ddnewsportal.com

Himachal News: CM Sukhu का भाजपा पर जुबानी हमला, वोट से नही मिली सत्ता तो नोट...  ddnewsportal.com

Himachal News: CM Sukhu का भाजपा पर जुबानी हमला, वोट से नही मिली सत्ता तो नोट...

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने फिर भाजपा पर हमला बोला है। सीएम ने कहा है कि हिमाचल की जनता नोट के दम पर सत्ता हासिल करने वाले लोगों को कभी माफ नहीं करेगी। भाजपा नोट के बल पर सत्ता हासिल नहीं कर सकती। जब इन लोगों को जनता ने वोट से वंचित कर दिया तो यह नोट के दम पर सत्ता हासिल करना चाहते हैं, लेकिन देवभूमि में यह नहीं चलेगा। सीएम सुक्खू ने गुरुवार को जयसिंहपुर, पालमपुर और भवारना में जनसभा को संबोधित किया।


सीएम ने कहा कि बागी विधायक पहले चंडीगढ़, फिर ऋषिकेश गए, अब गुरुग्राम चले गए हैं। इन पर अब तक दो करोड़ रुपये खर्च हो चुका है। पूछा, यह पैसा कहां से आया और कौन खर्च कर रहा है? बागी विधायकों पर कहा कि वह कुएं की मेंढक की तरह उछल रहे हैं। जिस दल से ये जीते हैं, उससे ही विश्वासघात किया

है। पूर्व मुख्यंमत्री जयराम ठाकुर को कुर्सी की बहुत भूख है। वह सता के बगैर नहीं रह सकते। हमारा जीवन संघर्ष में रहा है और इन बातों से नहीं डरते। प्रदेश में आपदा आई। इसे लेकर उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री से मिलकर हिमाचल के लिए उत्तराखंड व भुज की तर्ज पर विशेष राहत पैकेज देने की मांग की, लेकिन केंद्र सरकार ने उनकी मांग नहीं मानी।