Paonta Sahib- सालवाला में अब बनेगी बेहतरीन सड़क ddnewsportal.com

Paonta Sahib- सालवाला में अब बनेगी बेहतरीन सड़क ddnewsportal.com

सालवाला में अब बनेगी बेहतरीन सड़क 

मजदूर नेता प्रदीप चौहान के आवाज उठाने पर हरकत में आया विभाग, मजदूर नेता बोले; काम पर रहेगी नजर, देखें नया विडियो...

गत दिनों पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र के गिरिपार के सालवाला में सड़क बनाने की गुणवत्ता पर मजदूर नेता प्रदीप चौहान ने सवाल उठाये थे। उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा था कि डबल इंजन की सरकार के पास सडकों के गड्ढे भरने तक के लिए तारकोल नही है जिस कारण गड्ढे मिट्टी से भरे जा रहे है। मीडिया ने भी इस मामले को प्रमुखता से उठाया था जिसके बाद विभाग हरकत में आया है और पूरी सड़क को गुणवत्ता के साथ बनाने मे जुट गया है। अब प्रदीप चौहान ने एक और वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने

कहा है कि विभाग अब अच्छे ढंग से सड़क बनाने मे जुट गया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि उनकी सड़क निर्माण के दौरान गुणवत्ता पर पूरी नजर बनी रहेगी। और यदि इसमे कोई खामी हुई तो वह इसकी शिकायत उच्च अधिकारियों से करेंगें। 
गोर हो कि कुछ दिन पहले मजदूर नेता प्रदीप चौहान ने एक वीडियो जारी किया था। जिसमे कहा गया था कि वह अपनी ग्राम पंचायत सालवाला के अंतर्गत आने वाली सड़को को लेकर गंभीर है। प्रदीप चौहान ने कहा था कि भाजपा के मौजूदा विधायक एवं प्रदेश सरकार में ऊर्जा मंत्री के विधानसभा क्षेत्र में सड़कों की हालत दयनीय है जिसमे सालवाला ग्राम की सड़कों के टेंडर होने के बावजूद मिट्टी से सड़कों के गड्ढो को भर कर खानापूर्ति की जा रही है। प्रदीप चौहान ने भाजपा की प्रदेश सरकार एवं पांवटा साहिब विधायक व ऊर्जा मंत्री से विनम्र निवेदन भी किया था कि सड़कों के निर्माण कार्य को तय मापदंड के अनुरूप किया जाए सिर्फ मिट्टी से खड्डों को भर कर ग्रामीणों को शर्मिंदगी का एहसास न करवाया जाए। अब सड़क का कार्य शुरू हो गया है। 


देखें वीडियो-