Agniveer Recruitment News: सिरमौर सहित चार जिलों की अग्निवीर भर्ती रैली को लेकर आया नया अपडेट ddnewsportal.com

Agniveer Recruitment News: सिरमौर सहित चार जिलों की अग्निवीर भर्ती रैली को लेकर आया नया अपडेट ddnewsportal.com

Agniveer Recruitment News: सिरमौर सहित चार जिलों की अग्निवीर भर्ती रैली को लेकर आया नया अपडेट, पढ़ें कब हैं आपके जिले की भर्ती...

सेना भर्ती कार्यालय शिमला की भर्ती निदेशक कर्नल पुष्पिंदर कौर ने बताया कि अग्निपथ योजना के तहत अग्निवीर भर्ती के लिए शिमला, सोलन, सिरमौर और किन्नौर जिलों के ऑनलाइन परीक्षा पास उम्मीदवारों को फिजिकल टेस्ट के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। उन्होंने बताया कि ऑनलाइन परीक्षा पास युवा जॉइन इंडियन आर्मी वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। भर्ती रैली का आयोजन प्रिथी मिलिट्री स्टेशन आवेरीपट्टी रामपुर बुशैहर में 18 से 24 नवंबर के बीच होगा। युवाओं को अग्निवीर बनने के लिए 1600 मीटर एवं 1.6 किमी की दौड़ लगानी होगी। 9 फीट गड्डा पार करने के बाद 6 से 10 तक चिनअप करने होंगे। जिगजैंग बैलेंस दिखाना होगा। 18 नवंबर को शिमला ज़िला की सभी तहसील तथा सोलन ज़िला के अर्की तहसील के युवा रैली में भाग लेंगे। 19 नवंबर को सोलन के बद्दी तहसील को छोड़कर सभी तहसीलों के युवा सम्मिलित होंगे।


20 नवंबर को सोलन जिला की बद्दी तहसील और सिरमौर जिला की हरिपुरधार, नारग, पझौता, माजरा, कमरउ, नाहन, नौहरा, रोनाहाट और शिलाई तहसील के युवा सम्मिलित होंगे। 21 नवंबर को सिरमौर जिला के पांवटा साहिब, राजगढ़, रेणुका, पच्छाद तथा ददाहू तहसील युवा सम्मिलित होंगे।  22 नवंबर को शिमला, सोलन और सिरमौर जिला के अग्निवीर टेक्निकल, अग्निवीर क्लर्क/ एसकेटी, अग्निवीर ट्रेड्समैन और किन्नौर जिला अग्निवीर जनरल ड्यूटी, अग्निवीर टेक्निकल,अग्निवीर क्लर्क/ एसकेटी, अग्निवीर ट्रेड्समैन के युवा सम्मिलित होंगे। फिजिकल टेस्ट को पास करने वाले युवाओं का दूसरे दिन मेडिकल टेस्ट होगा। कर्नल पुष्पिंदर कौर ने युवाओं से आह्वान किया है कि एडमिट कार्ड डाउनलोड करने में यदि कोई भी दिक्कत हो तो भर्ती कार्यालय शिमला से संपर्क करें।