Paonta Sahib: भाजयुमो करेगा युवा चौपालों का आयोजन, इस दिन से बूथों पर शुरु होगा कार्यक्रम... ddnewsportal.com

Paonta Sahib: भाजयुमो करेगा युवा चौपालों का आयोजन, इस दिन से बूथों पर शुरु होगा कार्यक्रम... ddnewsportal.com

Paonta Sahib: भाजयुमो करेगा युवा चौपालों का आयोजन, इस दिन से बूथों पर शुरु होगा कार्यक्रम...

भारतीय जनता युवा मोर्चा मंडल पाँवटा साहिब की विशेष बैठक पीडब्ल्यूडी विश्राम में युवा मोर्चा अध्यक्ष चरणजीत चौधरी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। इस मौके पर चरणजीत चौधरी ने कहा कि युवा मोर्चा मंडल पाँवटा साहिब 25 फरवरी से 5 मार्च तक पाँवटा साहिब विधानसभा में युवा चौपालो का आयोजन कर रहा हैं।

चरणजीत ने बताया कि विधानसभा में सभी बूथो को 29 ग्राम केंद्रों में विभाजित किया गया हैं। सभी ग्राम केंद्रों पर युवा मोर्चा के विस्तारक नियुक्त किए गए हैं।सभी ग्राम केंद्रों में युवा चौपाल का आयोजन किया जायेगा।इन युवा चौपालो में कम से कम 50 युवा शामिल होंगे।
युवा चोपलों में प्रदेश या मण्डल के वरिष्ठ नेतृत्व वक्ता के रूप में आयेंगे। इन युवा चौपालो का प्रमुख उद्देश्य युवाओं से संपर्क,मोदी सरकार के 10 साल के कार्यकाल की उपलब्धियाँ व प्रदेश सरकार के 15 माह पूरे होने पर भी 10 गारंटीयो में से एक को भी ना लागू करना।मुख्य रूप से युवाओं को रोज़गार मामले में युवाओं को ठगना आदि को उजागर करना हैं।


इन कार्यक्रमों के लिए युवा मोर्चा ने कमर कस ली हैं। चरणजीत सिंह चौधरी ने कहा कि कल 25 फरवरी रविवार को “मन की बात” का 110वा संस्करण पाँवटा साहिब विधानसभा के सभी 104 बूथो पर सुना जाएगा।जिसके लिये युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को विशेष रूप से ज़िम्मेदारी दी गई हैं।