Jairam Thakur News: जल्द करूंगा सरकार के षड्यंत्रों का खुलासा: जयराम ठाकुर ddnewsportal.com

Jairam Thakur News: जल्द करूंगा सरकार के षड्यंत्रों का खुलासा: जयराम ठाकुर  ddnewsportal.com
फाइल फोटो: जयराम ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री, हिमाचल प्रदेश।

Jairam Thakur News: जल्द करूंगा सरकार के षड्यंत्रों का खुलासा: जयराम ठाकुर

हिमाचल प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने सुक्खू सरकार पर मंडी के साथ षड्यंत्र रचने के गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही जल्द कथित षड्यंत्रों का खुलासा करने की भी बात कही है। सुंदरनगर में आयोजित भाजपा सदस्यता अभियान का शुभारंभ के मौके पर पूर्व सीएम ने कहा कि झूठे वादे कर सत्ता में आई कांग्रेस सरकार की कुनीतियों से प्रदेश की जनता तंग आ चुकी है। समाज का कोई वर्ग कांग्रेस सरकार से खुश नहीं है। कर्मचारियों को वेतन, महंगाई भत्ता व एरियर और चिकित्सा भत्ता की अदायगी के लिए तरसाया जा रहा है। केंद्र से करोड़ों की मदद मिल रही है, लेकिन यह पैसा कहां जा रहा है, कोई नहीं जानता। हर महीने करोड़ों का लोन लिया जा रहा है, लेकिन कहां खर्च किया जा रहा है, वह दिखाई नहीं दे रहा है। 
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मैं जल्द बड़े खुलासे करूंगा कि किस तरह से मुख्यमंत्री और उनके मंत्री मंडी जिला से बड़े संस्थान अपने अपने क्षेत्रों में ले जाने के षड्यंत्र रच रहे हैं। अगर अंदरखाते शुरू हुई यह कसरत मुख्यमंत्री औऱ उनके मित्रों ने बंद नहीं की, तो इनको बड़े आंदोलन का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि हैरानी है कि खुद कोई नया संस्थान खोल पाने के में सक्षम नहीं हैं और हमारे समय खुले बड़े संस्थानों को बदले की भावना से अपने जिलों में ले जाया जा रहा है, जिसे किसी भी सूरत में बरदाश्त नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि जनता ने हमें अपनी आवाज उठाने का जिम्मा दे रखा है, तो उनके हितों की अनदेखी नहीं होने देंगे। आने सत्र में सरकार के ऐसे कदमों को उजागर किया जाएगा।


उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक संगठन है, जिसकी विचारधारा से जुडऩा ही हमारा सौभाग्य है। हम ऐसी पार्टी के कार्यकर्ता हैं, जो देश ही नहीं, दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है। इसके पास नरेंद्र मोदी जैसा मजबूत नेतृत्व और दुनिया का सबसे लोकप्रिय नेता है। उन्होंने कहा की भाजपा सदस्यता अभियान के अंतर्गत हर वर्ग पर फोकस करेगी। उन्होंने कहा कि जनता को हमारी सरकार में दी गई रियायतें छीनी जा रही हैं। बदले की भावना से काम किया जा रहा है। हमारे समय में खोले बड़े संस्थान या तो बंद किये जा रहे हैं या फिर उनका बजट कम कर जानबूझ कर कमजोर किया जा रहा है।