उपलब्धि: नाटी स्टार अजय चौहान को मिला हिमालयन श्री अवार्ड, बाॅलीवुड महानायक गुलशन ग्रोवर की मौजूदगी... ddnewsportal.com

उपलब्धि: नाटी स्टार अजय चौहान को मिला हिमालयन श्री अवार्ड, बाॅलीवुड महानायक गुलशन ग्रोवर की मौजूदगी... ddnewsportal.com

उपलब्धि: नाटी स्टार अजय चौहान को मिला हिमालयन श्री अवार्ड, बाॅलीवुड महानायक गुलशन ग्रोवर की मौजूदगी...

नाटी सिरमौर वालिए से ख्याति अर्जित करने वाले और फिर उसके बाद नाटी रा चस्का और ठुमका से देश विदेश में अपनी गायकी का डंका बजाने वाले हिमाचल प्रदेश के युवा लोक गायक नाटी स्टार विख्यात अजय चौहान को हिमालयन श्री अवार्ड से नवाजा गया है। जिला सिरमौर के गिरिपार क्षेत्र के शिल्ला गांव के युवा गायक अजय चौहान को बिलासपुर के घुमारवी का आशा किरण संस्थान ने यह सम्मान दिया है।


दरअसल, आशा किरण संस्थान प्रदेश की ऐसी शख्सियतों को इस अवार्ड से सम्मानित करती है, जिन्होंने देश-विदेश में विभिन्न क्षेत्रों में प्रदेश का नाम रोशन किया है। इस बार भी ऐसी कुछ हस्तियों को सम्मान मिला है जिसमे सिरमौर जिला के अजय चौहान का नाम भी शामिल है। यह सिरमौर के लिए भी गर्व की बात है।

बतातें चलें कि यह सम्मान समारोह बीते कल घुमारवी के होटल M4U में आयोजित हुआ, जिसमे बतौर सेलिब्रिटी गेस्ट बाॅलीवुड स्टार गुलशन ग्रोवर भी मौजूद रहे। उक्त अवार्ड मिलने पर गायक अजय चौहान ने बताया कि यह उनके लिए गर्व का क्षण है कि इस मौके पर बाॅलीवुड की इतनी बड़ी हस्ती भी मौजूद रही। उन्होंने संसथा सहित अपने प्रशंसको का भी उनकी एल्बम्स को ढेर सारा प्यार देने के लिए भी आभार प्रकट किया है।