Paonta Sahib: शातिर ने ऐसे लगाया बुजुर्ग को लाखों रुपए का चूना... ddnewsportal.com

Paonta Sahib: शातिर ने ऐसे लगाया बुजुर्ग को लाखों रुपए का चूना...  ddnewsportal.com

Paonta Sahib: अब बैंक के भीतर भी होने लगी ठगी

शातिर ने ऐसे लगाया बुजुर्ग को लाखों रुपए का चूना...

यदि आप पाँवटा साहिब में रहते हैं तो शातिरों से सावधान रहें। अब ठग बैंक के भीतर भी भोले भाले और बुजुर्ग लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं। ताजा मामला पाँवटा साहिब के यूनियन बैंक में सामने आया है जहां एक शातिर ने पुराने नोट बदलने के बहाने बुजुर्ग से लाखों रूपये की ठगी कर डाली। घटना के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। 

उपमंडल पांवटा साहिब के मुख्य बाजार में स्थित यूनियन बैंक में एक वृद्ध व्यक्ति को एक अज्ञात व्यक्ति ने नोट बदलवाने के बहाने डेढ़ लाख रूपए की चपत लगा डाली। सूचना मिलते ही डीएसपी रमाकांत ठाकुर मौके पर पहुंचे। पुलिस बैंक सहित शहर में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है।
दरअसल, निहालगढ़ के वृद्ध व्यक्ति जस्सा सिंह पांवटा साहिब के यूनियन बैंक में पैसे निकालने आये थे। वृद्ध ने अपने खाते से 6 लाख रूपए निकाले और बैंक में ही बेंच पर बैठकर पैसों की गिनती करने लग गये। इतने में पास में खड़े अनजान व्यक्ति वृद्ध जस्सा सिंह के पास आया और बोलने लगा की इसमें कुछ पैसे खराब है और मै कांउटर पर इसे बदलाव देता हूं तथा वृद्ध व्यक्ति से नोटों की गड्डी ले ली जिसमें करीब डेढ़ लाख रुपए थे और कांउटर की तरफ गया। कुछ देर बाद जैसे ही वृद्ध व्यक्ति का ध्यान दूसरी तरफ गया तो अज्ञात व्यक्ति पैसे लेकर बैंक से बाहर निकलकर गायब हो गया। जब व्यक्ति बैंक में कही नज़र नहीं

आया तो वृद्ध ने बैंक कर्मचारियों को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। सूचना मिलते डीएसपी रमाकांत ठाकुर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए। पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तथा सीसीटीवी में व्यक्ति बांगरण चौक की तरफ पैदल जाते हुए दिखाई दिया तथा पुलिस ने फिर बांगरण चौक पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें व्यक्ति आॅटो में बैठकर बाता पुल की तरफ जाते हुए दिखाई दिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
उधर पांवटा साहिब के डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने बताया कि एक वृद्ध व्यक्ति से नोट बदलने के बहाने एक अज्ञात व्यक्ति डेढ़ लाख रुपए ले गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी जल्द पुलिस गिरफ्त में होगा।