दुगाना गांव के युवा ने पुलिस भर्ती में सिरमौर में ओबीसी वर्ग में टाॅप ddnewsportal.com

दुगाना गांव के युवा ने पुलिस भर्ती में सिरमौर में ओबीसी वर्ग में टाॅप  ddnewsportal.com

दो बार की असफलता भी नही रोक पाई शुभम के कदम

दुगाना गांव के युवा ने पुलिस भर्ती में सिरमौर में ओबीसी वर्ग में टाॅप कर पेश किया उदाहरण।

यदि आपके हौंसलों में दम है तो कामयाबी अवश्य ही कदम चूमती है। यह कहावत एक बार फिर चरितार्थ हुई जब दो बार असफलता का मुंह देख चुके गिरिपार के एक युवक ने हौंसला नही तोड़ा और तीसरी बार सिरमौर जिला में पुलिस भर्ती में टाॅप किया। 
कफोटा उपमंडल के गांव दुगाना के शुभम शर्मा का पुलिस भर्ती में चयन हुआ है। बड़ी बात यह है कि शुभम् शर्मा सिरमौर से ओबीसी वर्ग के टॉपर बने है। शुभम शर्मा के भाई अरूण शर्मा ने बताया कि शुभम को पुलिस भर्ती में भी दो बार नाकामयाबी मिली, लेकिन शुभम ने इस बात को जहन में बिठा रखा था कि असफलता के

बाद ही सफलता मिलती है। शुभम में अबकी बार और कड़ी मेहनत की और पिछली असफलताओं को बहुत पीछे छोड़ते हुए सफलता का नया कीर्तिमान स्थापित किया। 
बीती रात सिरमौर पुलिस ने आरक्षी के पदों की भर्ती को लेकर अंतिम परिणाम जारी किया। शुभम् शर्मा की खुशी का ठिकाना उस वक्त नहीं रहा, जब पता चला कि 61.945 अंक हासिल कर वो समूचे सिरमौर का ओबीसी वर्ग टॉपर बना है। शुभम की सफलता ने युवा वर्ग को संदेश दिया है कि यदि आप एक दो बार किसी परीक्षा में असफल रहते हैं तो मायूस होने की नही बल्कि और ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है। 
वही, दुगाना गांव के इंदोली से सुंदर चौहान के पुत्र निशांत चौहान भी पुलिस आरक्षी पद के दिए चयनित हुए है।