HP Political News: अब भाजपा से चुनाव लड़े नेता राकेश चौधरी का इस्तीफा, रिजाइन के बाद कहा कुछ ऐसा... ddnewsportal.com

HP Political News: अब भाजपा से चुनाव लड़े नेता राकेश चौधरी का इस्तीफा, रिजाइन के बाद कहा कुछ ऐसा... ddnewsportal.com

HP Political News: अब भाजपा से चुनाव लड़े नेता राकेश चौधरी का इस्तीफा, रिजाइन के बाद कहा कुछ ऐसा...

जब से भाजपा ने हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के बागियों और तीन निर्दलीय विधायकों को अपने आंगन में बैठाया है, घर के भीतर उथल-पुथल मच गई है। पहले जो नही माना जा रहा था, भाजपा में वो हो रहा है। भाजपा को बगावत का भारी सामना करना पड़ रहा है। 


कांग्रेस के बागी विधायकों को उपचुनावों में भाजपा से टिकट देने के दूसरे दिन अब विधानसभा क्षेत्र धर्मशाला के पूर्व विधायक सुधीर शर्मा की भाजपा में एंट्री से 2022 में भाजपा टिकट से चुनाव लड़े राकेश चौधरी ने इस्तीफा दे दिया है। बुधवार शाम को योल में भाजपा मंडल कार्यालय में अपने समर्थकों के साथ राकेश चौधरी ने भाजपा के सभी पदों से त्यागपत्र दे दिया। राकेश चौधरी ने कहा कि पार्टी ने उनसे पूछे बगैर कांग्रेस के बागी विधायक सुधीर शर्मा को धर्मशाला भाजपा का टिकट देकर उनसे व कार्यकर्त्ताओं से धोखा किया है। राकेश चौधरी ने कहा कि जब धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र में भाजपा में आपसी फूट थी तब उन्होंने इस सीट से सुधीर शर्मा के खिलाफ चुनाव लड़ा था लेकिन अब उन्हें मक्खी की तरह निकाला दिया गया। इससे उनके

समर्थकों में भारी रोष है। राकेश चौधरी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी भी उनके संपर्क में है। यदि कांग्रेस टिकट देती है तो वे चुनाव लड़ेंगे अन्यथा निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में भी चुनाव लड़ सकते हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपना इस्तीफा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल को भेज दिया है। राकेश चौधरी ने प्रदेश ओबीसी मोर्चा के उपाध्यक्ष पद से भी इस्तीफा दे दिया। इस अवसर पर उनके समर्थकों ने उनके समर्थन में नारेबाजी की। गोर हो कि इससे पहले भाजपा से पूर्व विधायक राकेश कालिया और पूर्व मंत्री रामलाल मार्कंडेय छिटक चुके है और अब धर्मशाला में भी बगावत की चिंगारी सुलग गई है। ऐसे में भाजपा के लिए सब आसान नही होगा।