Paonta Sahib: स्वतंत्रता दिवस समारोह आयोजन को लेकर बनी रूप-रेखा ddnewsportal.com

Paonta Sahib: स्वतंत्रता दिवस समारोह आयोजन को लेकर बनी रूप-रेखा  ddnewsportal.com

Paonta Sahib: स्वतंत्रता दिवस समारोह आयोजन को लेकर बनी रूप-रेखा 

एसडीएम गुंजीत सिंह चीमा की अध्यक्षता में हुई बैठक, ये रहे मौजूद...

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पांवटा साहिब में आयोजित होने वाले उपमंडल स्तरीय समारोह की तैयारियों को लेकर आज एसडीएम कार्यालय पांवटा साहिब के सभागार में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता करते हुए एसडीएम पाँवटा साहिब गुंजीत सिंह चीमा ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस समारोह नगर पालिका मैदान में धूमधाम के साथ मनाया जाएगा। इस दौरान मौजूद उपमंडल स्तरीय अधिकारियों, निजी तथा सरकारी स्कूलों के प्रधानाचार्यों से समारोह को सफल बनाने के लिए विस्तृत चर्चा की गई। 


उन्होंने सभी विभागों को निर्देश दिए की स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए उन्हें दी गई जिम्मेवारी का गंभीरता से निभाएं ताकि स्वंत्रता दिवस समारोह सफलतापूर्वक आयोजित किया जा सके। एसडीएम ने बताया कि 15 अगस्त स्वंत्रता दिवस के अवसर पर मुख्यातिथि पांवटा साहिब शहीद स्मारक पर देश की रक्षा करते, शहीद हुए योद्धाओं को पुष्पांजलि अर्पित कर शहीदों को श्रद्धांजलि देगें। इसके पश्चात मुख्यातिथि द्वारा ध्वजारोहण कर, मार्च पास्ट की सलामी ली जाएगी। उन्होंने बताया कि इस अवसर पर निजी तथा सरकारी स्कूलों के विद्यार्थियों द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए जाएंगे।


उन्होंने ने बताया कि इस अवसर पर मुख्य अतिथि द्वारा शहीदों के परिजनों, गोताखोरों, सामाजिक संगठनों व लोगों को भी सम्मानित किया जाएगा। 
बैठक में डीएसपी मानवेंद्र ठाकुर, तहसीलदार ऋषभ शर्मा, बीडीओ प्रताप चौहान, अध्यक्ष हिमोत्कर्ष राजेंद्र तिवारी, अन्य गणमान्य व्यक्तियों सहित विभिन्न निज़ी व सरकारी स्कूलों के प्रधानाचार्य तथा विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे।