खेल-कूद: समाजसेवी मदन शर्मा ने नवाजे विजेता खिलाड़ी ddnewsportal.com

खेल-कूद: समाजसेवी मदन शर्मा ने नवाजे विजेता खिलाड़ी  ddnewsportal.com

खेल-कूद: समाजसेवी मदन शर्मा ने नवाजे विजेता खिलाड़ी

बोले; पीएम मोदी के फिट इंडिया कार्यक्रम के असर से गांव-गांव तक युवा फिटनेस पर दे रहे ध्यान, नशे से दूर रहने का आह्वान।

पांवटा साहिब के बातामंडी में आयोजित कबड्डी और वॉलीबॉल खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगता के समापन पर बतौर मुख्य अतिथि बीजेपी के वरिष्ठ नेता और समाजसेवी मदन मोहन शर्मा ने शिरकत की और विजेता उपविजेता टीमों को इनाम देकर सम्मानित किया। आयोजक स्थानीय स्पोर्ट्स क्लब के पदाधिकारियों ने बताया कि मदन मोहन शर्मा लगातार युवाओं और सामाजिक कार्यक्रमों में भाग ले रहे हैं।

उक्त प्रतियोगिता में भी हमेशा की तरह युवाओं को प्रोत्साहित करने के लिए मदन मोहन शर्मा मुख्य रूप से उपस्थित रहे। प्रतियोगिता में कबड्डी की करीब 15 टीमों ने भाग लिया जबकि बॉलीबोल की भी 20 टीमों ने हिस्सा लिया। खिलाड़ियों ने खेल भावना दिखाते हुए रोमांचक प्रदर्शन किया। साथ ही रेस प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में कबड्डी में सिरमौर टीम विजेता रही जबकि रनर अप टीम टोक्यो रही। इसी तरह डिफेंस टीम वॉलीबॉल प्रतियोगिता में विनर रही जबकि गोजर टीम रन अप रही।
इस मौके पर मुख्य अतिथि समाजसेवी और बीजेपी के वरिष्ठ नेता मदन मोहन शर्मा ने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया। साथ ही खेल भावना से खेलने पर खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की। उन्होंने कहा कि आज की तारीख में युवाओं को खेल के प्रति जागरूक देखकर उन्हे बेहद खुशी हुई। खेल ना केवल मन की शांति के लिए जरूरी है बल्कि फिटनेस के लिए भी बेहद जरूरी है। 


मदन मोहन शर्मा ने कहा कि यह प्रधानमंत्री मोदी के फिट इंडिया कार्यक्रम का ही असर है कि आज गांव गांव तक युवा फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं। युवाओं से आग्रह किया कि वह नशे से दूर रहे। खेलकूद के लिए भी समय निकालें। साथ ही उन्होंने युवाओं से आग्रह किया क्षेत्र में नशे का कारोबार कर रहे नशा तस्करों की जानकारी पुलिस से साझा करें और एक नशा मुक्त समाज के निर्माण में अपनी अहम भूमिका निभाए। इस मौके पर राजेश्वर शर्मा, अमित, विवेक शर्मा, स्पोर्ट्स क्लब के अध्यक्ष विजय कुमार, उपाध्यक्ष विवेक चौधरी सहित बलजीत, मनीष, लवली, लकी, विजय, सहित कई लोग मौजूद रहे।