Sirmour News: विधायक ने JCB मशीन पर बैठकर लिया बंद सड़क का जायजा ddnewsportal.com

Sirmour News: विधायक ने JCB मशीन पर बैठकर लिया बंद सड़क का जायजा ddnewsportal.com

Sirmour News: विधायक ने JCB मशीन पर बैठकर लिया बंद सड़क का जायजा

एक किलोमीटर के बाद पैदल दुर्गम गांव पंहुचकर जानी जनता की दिक्कतें 

आज के दौर में जहां कुछ नेता सड़क बंद होने पर उस तरफ रूख तक नहीं करते, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो जनता की समस्याओं के समाधान के लिए कईं किलोमीटर पैदल तक चल रहे हैं। इन्ही में से सिरमौर जिला के एक विधायक भी शुमार हैं जो जनता तक पंहुचने के लिए JCB मशीन में भी बैठ सकते हैं और कईं किलोमीटर पैदल भी चल सकते हैं। 


दरअसल, भारी बारिश से बंद नाहन विधानसभा क्षेत्र की मात्तर भेड़ों सड़क को खुलवाने के लिए विधायक अजय सोलंकी स्वयं जेसीबी मशीन में चढ़ गए। करीब एक किलोमीटर तक मशीन में बैठकर उन्होंने नुकसान का जायजा लिया। उसके बाद पैदल गांव तक पंहुचे। विधायक अजय सोलंकी सड़क बंद होने से स्वयं पैदल चलकर भेड़ों और मात्तर पहुंचे। इस सड़क पर भारी भूस्खलन और मलबा गिरने से सड़क की हालत काफी खराब हो गई है। इस दौरान उन्होंने यहां तैनात जेसीबी मशीन पर बैठ कर एक

किलोमीटर तक सफर किया जहां उन्होंने भेड़ों और मात्तर सड़क का निरीक्षण किया। सोलंकी ने मौके पर लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को सड़क को तुरंत बहाल करने के निर्देश भी दिए। 
बता दें कि भारी बारिश के कारण भेड़ों सड़क का करीब 500 मीटर भाग बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। इसके अलावा कई अन्य स्थानों पर भी मलबा आ गया है। अजय सोलंकी ने कहा कि भारी बारिश के कारण नाहन क्षेत्र में सड़कों को भारी नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि लोक निर्माण विभाग को बंद सड़कों को बहाल करने के निर्देश दिए गए हैं। इस मौके पर लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता आलोक, स्थानीय उपप्रधान लियाकत अली, भूरा, तपेंद्र, रेवानंद के अलावा मात्तर-भेड़ों के निवासी मौजूद रहे।