Paonta Sahib: सिविल अस्पताल परिसर में कैंटीन और एटीएम मशीन ddnewsportal.com

Paonta Sahib: सिविल अस्पताल परिसर में कैंटीन और एटीएम मशीन  ddnewsportal.com

Paonta Sahib: सिविल अस्पताल परिसर में कैंटीन और एटीएम मशीन

रोगी कल्याण समीति का 1.49 करोड़ रुपये का सालाना बजट पारित, क्रेच की सुविधा पर भी चर्चा 

एसडीएम गुंजीत सिंह चीमा बोले; रोगियों को हर सुविधा देना प्राथमिकता

पाँवटा साहिब के सिविल अस्पताल में रोगियों की सुविधा के लिए हर संभव प्रयास प्राथमिकता पर होंगे। यह बात अस्पताल की रोगी कल्याण समीति की वार्षिक बजट की बैठक की अध्यक्षता करते हुए एसडीएम पांवटा साहिब गुंजीत सिंह चीमा ने कही। इस बैठक में बजट पारित करने के साथ साथ कई महत्वपूर्ण निर्णय हुए। बैठक में RKS का सालाना 1,49,70,150 का बजट पारित किया गया।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए एसडीएम गुंजीत सिंह चीमा ने बताया कि वर्ष 2023-24 के लिए 1,49,70,150 रूपए का बजट रखा गया जिसमें कि आयुष्मान हिमकेयर बजट भी शामिल हैं। जिसे सदन ने सर्वसम्मति से पास किया है। उन्होंने कहा कि अस्पताल में रोगियों की सुविधा के लिए परिसर में कैंटीन/ कैफेटेरिया व एटीएम मशीन लगाई जायेगी। इससे अस्पताल की आय भी बढ़ेगी। इसके अलावा वाहन पार्किंग की सुविधा आम जनता को देने पर विचार किया गया। बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि जच्चा-बच्चा केंद्र में टीकाकरण के दौरान बच्चों को क्रेच की सुविधा भी प्रदान की जाएगी।

इस दौरान एसडीएम गुंजीत सिंह चीमा ने कहा कि अस्पताल में रोगियों को हर सुविधा देने का प्रयास किया जायेगा। बैठक में एसडीएम के अतिरिक्त अस्पताल प्रभारी अमिताभ जैन, बीएमओ केएल भगत, डॉक्टर एवी राघव, आरपी तिवारी, अनिंदर सिंह नाॅटी, बीडीसी अध्यक्ष हितेंद्र कुमार आदि मौजूद रहे।