Paonta Sahib:  कांग्रेस ने हमेशा से छले अनुसूचित जाति के लोग: डाॅ स्वराज विद्वान ddnewsportal.com

Paonta Sahib:  कांग्रेस ने हमेशा से छले अनुसूचित जाति के लोग: डाॅ स्वराज विद्वान ddnewsportal.com

Paonta Sahib:  कांग्रेस ने हमेशा से छले अनुसूचित जाति के लोग: डाॅ स्वराज विद्वान

लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए पांवटा साहिब में राष्ट्रीय मंत्री भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा एवं पूर्व सदस्य राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग भारत सरकार डाo सुश्री स्वराज विद्वान पंहुची। उन्होंने यहां के अंबेडकर भवन में बूथ न 46 में अनुसचित मोर्चा के साथ बैठक की। सुश्री स्वराज ने कहा कि ये मिलन भाईचारे का मिलन है और आप सब जानते है कि कांग्रेस सरकार ने 70 साल तक अनुसूचित जाति के लोगों को कुछ नही दिया। कांग्रेस पार्टी ने हमेशा ठगा है और ये लोग सामने कहते हैं कि अनुसूचित जाति के लोग हमारे लोग है। बाद में कहते है कि ये तो बिकने वाले है। कांग्रेस सरकार ने हमेशा गरीब परिवारों को ठगा है।


नरेन्द्र मोदी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद सबसे पहले बाबा साहेब को नमन किया और कहा कि इस वंचित समाज को सभी सुख सुविधा देने की ठानी है। मोदी की योजनाओं से गरीब लोगो को फायदा हुआ जिसमे मुस्लिम भी है और हिंदू भी है। अंबेडकर जयंती पर पूरे भारत में अंबेडकर जयंती बूथ स्तर पर मानने के लिए अवकाश नरेन्द्र मोदी सरकार ने करवाया है। मोदी ने बाबा साहेब के नाम पांच तीर्थ बनवाए है, वहां लाखो लोग दर्शन करने जाते है। सबसे ज्यादा गरीब कल्याण योजना के तहत लाखों

करोड़ों पीएम आवास योजना के तहत घर बनाने का काम किया है वो सिर्फ और सिर्फ नरेंद्र मोदी ने ही किया है। उसके बाद भुपपुर में भी नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। यहां पर कहा कि बिजली, पानी, गैस, सड़क, स्वास्थ के क्षेत्र में मोदी सरकार ने अभूतपूर्व काम किया है। इस दौरान साथ में एससी मोर्चा अध्यक्ष दीपक मलनहंस, प्रभारी अरुण मित्तल, विस्तारक सुशील चौहान, कृष्ण धीमान, जिला  सचिव सुभाष, मीडिया प्रभारी सुखविंदर चौधरी, जय राज, शशी धीमान, सरवन कुमार जिला परिषद सदस्य, बुजुर्ग और महिलाएं भी मौजूद रहें।