भाजपा सरकार में बेरोजगार भटक रहा युवा- किरनेश ddnewsportal.com

भाजपा सरकार में बेरोजगार भटक रहा युवा- किरनेश  ddnewsportal.com

भाजपा सरकार में बेरोजगार भटक रहा युवा

भांटावाली पंचायत में जनसंपर्क अभियान के दौरान बोले पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग, अग्निपथ योजना युवाओं के भविष्य से खिलवाड़।

पांवटा साहिब में ब्लॉक कांग्रेस के द्वारा किया जा रहा जनसंपर्क अभियान जोरों पर है। मंडल अध्यक्ष अश्वनी शर्मा की अध्यक्षता में चल रहे इस अभियान का पड़ाव रविवार को भांटावाली पंचायत के केदारपुर में पंहुचा। इस मौके विशेष रुप से पूर्व विधायक एवं हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष चौधरी किरनेश जंग उपस्थित रहे। स्थानीय लोगों  ने अपनी समस्याओं से पूर्व विधायक को अवगत करवाया। जिसमें उन्होंने कहा कि सबसे पहले बिजली के कटों से हम परेशान हैं, दिन में कई कई बार बिजली के कट लग जाते हैं जिस कारण काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। पीने के पानी की समस्या सड़क और बेरोजगारी सामने आ रहे है। वहीं पूर्व विधायक ने बोलते हुए कहा कि आज बेरोजगारी और महंगाई और बिजली की समस्या एक बहुत बड़े मुद्दे हैं। जिनको सरकार के द्वारा झूठलाया जाता है और मुद्दों से भटकाने की कोशिश सरकार के द्वारा की जा रही है। लेकिन आज का पढ़ा-लिखा समाज और युवा इन लोगों को अच्छे तरीके से पहचानने

लग गया है। युवा वर्ग आज नौकरी की तलाश में दर-ब-दर सड़कों पर भटक रहा है लेकिन युवाओं को नौकरी नहीं है। वहीं सरकार अग्निपथ जैसी योजनाएं युवाओं पर थोपना चाहती है जिससे युवाओं का भविष्य खतरे में है। हिमाचल प्रदेश में 3 महीने के बाद कांग्रेस पार्टी की सरकार आने वाली है जो हर वर्ग को साथ लेकर चलती है और सब वर्गों का विकास करती है। इस मौके उनके साथ भांटावाली पंचायत प्रधान राकेश चौधरी, भगानी जॉन कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप चौहान, उप प्रधान गुमान सिंह, बलजीत सिंह नंबरदार, रमेश गोपी, अशोक कुमार, वार्ड मेंबर आबिदा, वार्ड मेंबर, राकेश, ममता देवी, धर्मेंद्र, गोलू, सिरमौर सिंह, रिंकू आदि लोग मौजूद रहे।