शिलाई: दुगाना पंचायत के उप प्रधान सहित 20 परिवार भाजपा में शामिल ddnewsportal.com

शिलाई: दुगाना पंचायत के उप प्रधान सहित 20 परिवार भाजपा में शामिल ddnewsportal.com

शिलाई: दुगाना पंचायत के उप प्रधान सहित 20 परिवार भाजपा में शामिल 

भाजपा उम्मीदवार बलदेव तोमर के प्रति जताई आस्था, बोले; एसडीएम कार्यालय क्षेत्र को बड़ी सौगात।

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनावी प्रचार अभियान के दौरान शिलाई क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार बलदेव तोमर का जनसंपर्क अभियान का कारवाँ मंगलवार को दुगाना पंचायत में पंहुचा। राजनीति की चाणक्य कही जाने वाली शिलाई विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत दुगाना में करीब 20 परिवार भाजपा में शामिल हो गये हैं। इसे कांग्रेस पार्टी के लिए बड़ा झटका इसलिए भी माना जा रहा है, क्योंकि इनमें पंचायत के उपप्रधान फतेह सिंह चौहान भी शामिल है। इस दौरान पंचायत में आयोजित चुनावी कार्यक्रम

में भाजपा प्रत्याशी बलदेव तोमर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज से पहले शिलाई क्षेत्र को पिछड़े क्षेत्र से जाना जाता था, लेकिन अब पूरे प्रदेश में शिलाई विधानसभा क्षेत्र की विकसित क्षेत्र के नाम से चर्चा की जाती है। उन्होंने कहा कि मस्तभोज क्षेत्र के एक ही परिवार ने 60 साल तक शिलाई विधानसभा क्षेत्र में राज किया। लेकिन उसके बावजूद भी यह क्षेत्र पिछड़ा रखा। बलदेव तोमर ने कहा कि भाजपा सरकार ने एक दर्जन से अधिक पंचायतों का केंद्र बिंदु कफोटा में एसडीएम कार्यालय, बीएमओ कार्यालय, विद्युत बोर्ड कार्यालय व सीएचसी अस्पताल तथा तिलौरधार कमरऊ में बीडीओ कार्यालय खोलकर दिया है। जिस कारण क्षेत्र के लोगों को घरद्धार ही सुविधा मिल रही है। उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर के प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद हमने हारने के बाद पांच साल में वो करके दिखाया जिसकी क्षेत्र के लोगों ने कभी कल्पना भी नहीं की थी। बलदेव

तोमर ने कहा कि इस क्षेत्र के ठीक सामने उत्तराखंड के जौनसार बावर जनजातीय घोषित हुआ लेकिन हमारा क्षेत्र को उस समय यहां के नेताओं के विफलता के कारण पीछे रह गया और शिलाई विधानसभा क्षेत्र की जनता को 55 साल तक वोट बैंक के लिए इस्तेमाल किया गया। लेकिन प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने गिरिपार क्षेत्र की जनता की पीड़ा को समझा और केंद्र सरकार के समक्ष हाटी मुद्दे को गंभीरता से रखा। जिसके बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने हमारी 55 साल पुरानी मांग को एक ही झटके में खत्म कर हाटी समुदाय को जनजातीय घोषित करके दिखाया।
बलदेव तोमर ने कहा कि हमने शिलाई की जनता की हर मांग को पुरा करने का प्रयास किया और अब इस कर्ज को चुकाने वक्त आ गया है। शिलाई से भाजपा के पक्ष में मतदान कर प्रदेश में बनने वाली भाजपा सरकार में अपना सहयोग करें।
इस मौके पर जिला परिषद सदस्य मामराज शर्मा मामू,  मुंशी राम पुंडीर, कमलेश पुंडीर, धनवीर पुंडीर, रंगी लाल पुंडीर, बलवीर पुंडीर, हृदय राम पुंडीर, तपेन्द्र पुंडीर, सुनील चौहान, गुमान सिंह चौहान, आशा तोमर, रविन्दर पुंडीर, सुरेश चौहान, जगदीश चौहान, नरेश तोमर आदि मौजूद रहे।