Paonta Sahib: गुरविंद्र कौर चावला गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल मेन कैंपस की प्रिंसिपल ddnewsportal.com

Paonta Sahib: गुरविंद्र कौर चावला गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल मेन कैंपस की प्रिंसिपल ddnewsportal.com

Paonta Sahib: गुरविंद्र कौर चावला गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल मेन कैंपस की प्रिंसिपल

देवीनगर ब्रांच में प्रधानाचार्या कमलजीत कौर और वाइस प्रिंसिपल नेहा महाजन नियुक्त, ये है अनुभव और शैक्षणिक योग्यता...

पाँवटा साहिब में शिक्षा के क्षेत्र में नित नये आयाम स्थापित करने वाले प्रतिष्ठित गुरू नानक मिशन पब्लिक स्कूल में शुभखेड़ा स्थित मुख्य कैंपस की प्रधानाचार्या की कमान गुरविंद्र कौर चावला को दी गई है। इससे पहले वह उप प्रधानाचार्या के पद पर नियुक्त रही।

गुरविंद्र कौर चावला को प्रोमोशन मिली है और वह प्रिंसिपल बन गयी हैं। इसके अलावा स्कूल की देवीनगर ब्रांच में भी नए प्रधानाचार्या और उप प्रधानाचार्या को नियुक्ति दी गई है।

मुख्य कैंपस शुभखेड़ा में प्रिंसिपल पद पर नियुक्त गुरविंद्र कौर चावला की बात करें तो ये 15 अगस्त 1991 से स्कूल में सेवाएं दे रही हैं। एम काॅम, बीएड चावला मैडम ने बतौर पीजीटी ज्वाइनिंग ली। उनकी अकाउंटेंसी और बिजनेस स्टडी विषय में विशेषता है। वर्ष 2018 में वह मुख्य कैंपस के वाइस प्रिंसिपल के पद पर नियुक्त हुई। इनकी स्कूल के लिए सेवाएं अविस्मरणीय रही है। 
वहीं स्कूल प्रबंधन ने विद्यालय की देवीनगर ब्रांच में प्रिंसिपल के पद पर जहां कमलजीत कौर को नियुक्ति दी है तो वाइस प्रिंसिपल नेहा महाजन को नियुक्त किया गया है। 

कमलजीत कौर की बात करें तो इनका भी लंबा अनुभव रहा है। इन्होंने 14 फरवरी 1988 को उस समय स्कूल ज्वाॅयन किया, जब स्कूल कालरा बिल्डिंग में चलता था। M.A In Public Administration और B.Ed कमलजीत कौर मार्च 2019 में मुख्य अध्यापिका के पद पर नियुक्त हुई। 

वहीं, देवीनगर ब्रांच की वाइस प्रिंसिपल नेहा महाजन की बात करें तो इनकी वर्ष 2009 में गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल, पांवटा साहिब में बतौर PGT Biology के पद पर नियुक्ति हुई। वर्ष 2023 में देवीनगर ब्रांच में उप प्रधानाचार्य पद पर नियुक्ति हुई। अपने व्यावसायिक जीवन में आदर्श स्वर्गीय B S Saini को मानती हैं और अपनी सफलता का श्रेय भी उन्ही को देती हैं।