Paonta Sahib: गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल- शिक्षा ही नही अनुशासन में भी अव्वल ddnewsportal.com

Paonta Sahib: गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल- शिक्षा ही नही अनुशासन में भी अव्वल  ddnewsportal.com

Paonta Sahib: गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल- शिक्षा ही नही अनुशासन में भी अव्वल 

विद्यालय के 22 एनसीसी के युवा कैडेट को सर्टिफिकेट से किया सम्मानित

पाँवटा साहिब के प्रतिष्ठित गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल के विद्यार्थी शिक्षा के क्षेत्र में ही नही बल्कि अनुशासन के क्षेत्र में भी अव्वल है। यही कारण है कि स्कूल के 22 युवा एनसीसी कैडेटों को सम्मानित किया गया है। 
देश की रक्षा और सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारे युवा कंधों पर है और इन युवाओं को सैन्य शिक्षा देने का कार्य बहुत प्राथमिक स्तर पर एनसीसी लंबे समय से करता आया है। गुरु नानक मिशन पब्लिक

स्कूल के 22 छात्र एनसीसी के युवा कैडेट हैं जिन्हें सर्टिफिकेट के साथ सम्मानित किया गया। इन छात्रों ने नाहन में आयोजित एनसीसी के कैंप में पूर्ण अनुशासन, निष्ठा तथा संकल्प के साथ हिस्सा लिया। वहां अनेक प्रकार की फिजिकल ट्रेनिंग, फायरिंग कंपटीशन, ड्रिल कंपटीशन से लेकर कल्चरल एक्टिविटी में अपनी शारीरिक मानसिक और सृजनात्मक शक्ति का प्रदर्शन किया। इस अवसर पर इन छात्रों को विद्यालय की प्रार्थना सभा में सम्मानित किया गया।प्रधानाचार्या गुरविंदर कौर चावला तथा डायरेक्टर गुरजीत सिंह सैनी ने युवा कैडेटों को हार्दिक बधाई देते हुए यह इच्छा व्यक्त की कि वे आने वाले समय में देश की सैन्य शक्ति का महत्वपूर्ण हिस्सा बनकर देश की रक्षा में अपना योगदान देंगे।