विधानसभा चुनाव में आक्रामक मोड पर रहेगी कांग्रेस ddnewsportal.com

विधानसभा चुनाव में आक्रामक मोड पर रहेगी कांग्रेस  ddnewsportal.com
फाइल फोटो: भूपेश बघेल, मुख्यमंत्री छत्तीसगढ और मुख्य पर्यवेक्षक हिमाचल प्रदेश कांग्रेस।

विधानसभा चुनाव में आक्रामक मोड पर रहेगी कांग्रेस 

मुख्य पर्यवेक्षक भूपेश बघेल की मौजूदगी में बनी रणनीति, हाईकमान को जायेगी फीडबैक रिपोर्ट।

आगामी विधानसभा चुनावों एं कांग्रेस पार्टी आक्रामक रुख अख्तियार करेगी। यह निर्णय छत्तीसगढ़ के मख्यमंत्री और कांग्रेस के मुख्य पर्यवेक्षक भूपेश बघेल  की मौजूदगी में हुई बैठक में लिया गया। बघेल ने हिमाचल विधानसभा सभा चुनाव को लेकर पार्टी नेताओं के साथ विचार विमर्श करके समीक्षा की। इसके साथ ही पार्टी नेताओं से चुनाव को लेकर फीडबैक भी लिया। चुनाव से पहले बनी विभिन्न कमेटियों के अभी तक के कामकाज के बारे में जानकारी भी ली। विधानसभा चुनाव में सरकार के

खिलाफ आक्रामक रुख अपनाकर पार्टी प्रचार करने के निर्देश दिए हैं। शिमला से लौटने के बाद बघेल हाईकमान के पास अपनी विस्तृत रिपोर्ट भी सौंपेंगे। इसके आधार पर आगामी चुनावी रणनीति तैयार की जाएगी। सोमवार को प्रदेश कांग्रेस की आम बैठक बुलाई गई है। इसमें प्रदेश पदाधिकारी, जिला और ब्लाकों के अध्यक्षों को बुलाया गया है। 


पार्टी सूत्रों से मालूम हुआ है कि पीटरहाफ में पार्टी नेताओं के साथ हुई बैठक से पहले चौड़ा मैदान स्थित निजी होटल में कोर कमेटी की बैठक बुलाई गई थी। इसमें पार्टी के पर्यवेक्षक सचिन पायलट, राज्य से तीनों एआईसीसी सचिव, प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला, प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री तीनों सह प्रभारी और चारों कार्यकारी अध्यक्ष मौजूद रहे। बघेल ने कोर कमेटी से प्रदेश में चुनाव रणनीति बनाने से पहले विस्तार से विचार विमर्श किया।