Himachal Accident News: कार के खाई में समाए जाने से तीन की मौत ddnewsportal.com

Himachal Accident News: कार के खाई में समाए जाने से तीन की मौत ddnewsportal.com
फोटो साभार गूगल

Himachal Accident News: कार के खाई में समाए जाने से तीन की मौत

गुरूवार तड़के पेश आई दर्दनाक घटना, मृतकों की फिलहाल शिनाख्त नहीं...

पिछले कुछ माह में हिमाचल प्रदेश को सड़क हादसों ने दहलाकर रखा हुआ है। शायद ही कोई दिन ऐसा गुजर रहा हो जब राज्य में एक से अधिक सड़क एक्सीडेंट न हुए और किसी की जान न गई हो। 

अब राज्य के सोलन में एक बड़ा हादसा देखने को मिला है। गुरुवार को सोलन के कसौली में एक कार गहरी खाई में जा गिरी। पुलिस थाना कसौली के अंतर्गत कसौली-परवाणू वाया जंगेशू सड़क पर एक कार के गहरी खाई में गिरने से उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई। कसौली पुलिस को गुरुवार सुबह करीब

छह बजे हादसे की सूचना मिली। लोगों ने जंगेशू गांव में एक कार नंबर (एचपी) जंगेशू कसौली रोड से करीब 200 मीटर नीचे खाई में गिरी हुई देखी, जिसमें तीन व्यक्ति मौके पर ही मृत पाए गए। लोगों ने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी थी। 

आसपास के लोगों का कहना है कि सुबह करीब चार बजे उन्हें कुछ आवाजें सुनाई दी थी, जिससे लग रहा है कि उसी समय यह कार सड़क से नीचे गिरी होगी। लोगों ने इस बारे पुलिस थाना कसौली को भी सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मोर्चा संभाला।
थाना प्रभारी कसौली यशपाल शर्मा अपने कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंच गए हैं। तीनों मृतकों के शवों को बाहर निकाल लिया है। फिलहाल मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि गाड़ी नालागढ़ के राजपुरा क्षेत्र की है। मामले की जांच की जा रही है।