हिमालयन ग्रुप ऑफ प्रोफेशनल इंस्टीट्यूशंस ने दी कैरियर की जानकारी ddnewsportal.com

हिमालयन ग्रुप ऑफ प्रोफेशनल इंस्टीट्यूशंस ने दी कैरियर की जानकारी ddnewsportal.com

हिमालयन ग्रुप ऑफ प्रोफेशनल इंस्टीट्यूशंस ने दी कैरियर की जानकारी

कैरियर गाइडेंस सेल समय समय पर छात्रों के लिए करता है लेक्चर्स और प्लेसमेंट ड्राइव्स का आयोजन: प्रो. दीपा

पाँवटा साहिब के श्री गुरु गोबिंद सिंह जी राजकीय महाविद्यालय में प्राचार्य प्रमोद पटियाल के निर्देशन में और करियर काउंसलिंग एंड प्लेसमेंट सेल की कन्वीनर डॉक्टर ऋतु पंत की अध्यक्षता में हिमालयन ग्रुप ऑफ प्रोफेशनल इंस्टीट्यूशंस की और से लेक्चर का आयोजन किया गया। जिसने डॉ सिमरजीत सिंह बावा,

प्रोफेसर और मैंनेजर मैनेजमेंट ने मोटिवेशन पर लेक्चर दिया। डॉ बावा ने छात्रों को जीवन में निरंतर आगे बढने के लिए प्रेरित किया और कहा कि आज के युग में हार्ड वर्क के साथ साथ स्मार्ट वर्क की भी अवश्य है। वहीं, डॉ अश्वनी कुमार, प्रोफेसर और डायरेक्टर लॉ कॉलेज ने कैरियर इन लीगल प्रोफेशन पर लेक्चर दिया।

जिसमे उन्होंने छात्रों को कानून की बारीकियों के बारे में बताते हुए लीगल प्रोफेशन में करियर के विकल्पों की विस्तृत जानकारी दी। कैरियर गाइडेंस सेल की अतिरिक्त सदस्य सहायक प्राध्यापक दीपा  चौहान ने बताया कि महाविद्यालय का कैरियर गाइडेंस सेल समय समय पर छात्रों के लिए लेक्चर्स और प्लेसमेंट ड्राइव्स का आयोजन करता रहता है जिस से छात्र अपनी रुचि के अनुसार कैरियर चुनाव कर सकें। कार्यक्रम में हिमालयन इंस्टिट्यूट के अंकित सहायक प्राध्यापक लॉ और सचिन सहायक प्राध्यापक एमबीए उपस्थित रहे।