Paonta Sahib: मुस्कान नेगी ने देशभक्ति गीत ओ देस मेरे ने किया मोहित ddnewsportal.com

Paonta Sahib: मुस्कान नेगी ने देशभक्ति गीत ओ देस मेरे ने किया मोहित  ddnewsportal.com

Paonta Sahib: मुस्कान नेगी ने देशभक्ति गीत ओ देस मेरे ने किया मोहित

यहां एनसीसी दिवस पर हुआ कार्यक्रम का आयोजन, नरेंद्र पाल सहोता रहे मुख्य अतिथि,  इन कैडेट्स को मिले ये रैंक...

पाँवटा साहिब के श्री गुरु गोबिंद सिंह जी गवर्नमेंट कॉलेज के एनसीसी (एसडब्ल्यू) ने एनसीसी दिवस मनाया और प्रिंसिपल डॉ. प्रमोद पटियाल की अध्यक्षता में एनसीसी कैडेट्स का रैंक प्रदान करने का समारोह आयोजित किया। कार्यक्रम में नरेंद्र पाल सिंह सहोता, निदेशक, इंटरनेशनल सिलिंडर्स प्रा. लिमिटेड ने मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। कार्यक्रम की शुरुआत सीटीओ डॉ. पूजा भाटी द्वारा मुख्य अतिथि के

औपचारिक स्वागत के साथ हुई। इसके बाद सांस्कृतिक कार्यक्रमों की शुरुआत कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों द्वारा गाए गए एनसीसी सॉन्ग से हुई। कैडेट काजल ने एनसीसी, उसके उद्देश्य, विशेषताओं और इसका छात्र के जीवन में लाभ पर एक पावर प्वाइंट प्रस्तुति दी। कैडेट मुस्कान नेगी ने देशभक्ति गीत ‘ओ देस मेरे’ गाया। कैडेटों को मुख्य अतिथि द्वारा इस प्रकार रैंक प्रदान किया गया: SUO: कैडेट टिया कुमारी, UO: कैडेट तनुजा और कैडेट निकिता पंवार, सार्जेंट: कैडेट अक्षिता, कैडेट काजल और कैडेट प्रिया, CPL: कैडेट अंजलि देवी और कैडेट प्रियंका, LCPL: कैडेट प्रीति कपूर व कैडेट अमनदीप कौर।
प्रथम व द्वितीय वर्ष के कैडेट्स ने भांगड़ा व नाटी की प्रस्तुति दी, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा। मुख्य अतिथि एन.पी.एस. सहोता ने कैडेट्स को संबोधित किया और स्कूल के दिनों में एनसीसी कैडेट के रूप में अपने अनुभव साझा किए। उन्होंने सभी कैडेट्स को पढ़ाई के साथ-साथ सह-पाठयक्रम गतिविधियों और सामाजिक कल्याण में उत्साहपूर्वक भाग लेने के लिए भी प्रेरित किया। कार्यक्रम के अंत में धन्यवाद ज्ञापन एसयूओ टिया कुमारी ने किया। डॉ. रितु पंत, प्रो. विम्मी रानी, प्रो. अमिता जोशी, प्रो. उषा जोशी, प्रो. भारती, डॉ. जयचंद, डॉ. जाहिद अली, डॉ. पुष्पा यादव और कार्यालय अधीक्षक नरेश बत्रा उपस्थित थे। राष्ट्रगान के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।