Maruti Suzuki की नेक्स्ट जनरेशन की Alto कार बाजार में जल्द ddnewsportal.com

Maruti Suzuki की नेक्स्ट जनरेशन की Alto कार बाजार में जल्द ddnewsportal.com
प्रतीकात्मक तस्वीर।

Maruti Suzuki की नेक्स्ट जनरेशन की Alto कार बाजार में जल्द 

पहले से भी शानदार लुक के साथ भारत में लाॅन्च होगी 2022 की ऑल्टो, खूबियाँ जानकर रह जायेंगे हैरान, पढें खबर...

ऑटोमोबाइल की दुनिया में अपना डंका बजाने वाली कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki की नई ऑल्टो कार-2022 भारतीय बाजार मे तहलका मचाने को तैयार है। नेक्स्ट जनरेशन की यह शानदार कार जल्द ही लाॅन्च होने वाली है। इसकी लुक और खूबियों के कारण न चाहते हुए भी आप इसे खरीदने को मजबूर हो जायेंगें। दरअसल भारतीय बाजार में बजट सेगमेंट की मोस्ट पॉपुलर कार Maruti Suzuki Alto को लोग खूब पसंद करते हैं। अब

इस कार के नेक्स्ट जनरेशन का इंतजार लोगों द्वारा किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक कंपनी जल्द ही नई Maruti Suzuki Alto 2022 को भारतीय बाजार में पेश करने की तैयारी कर रही है। हालांकि इस कार का टेस्टिंग इमेज भी कई बार सामने आ चुका है। कंपनी के द्वारा इसे नए लुक में लॉन्च किया जाएगा। इस कार में कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। जिसके बारे में हम आपको जानकारी देंगे।

इंजन हो सकता है दमदार- 

Maruti Suzuki Alto 2022 एक नेक्स्ट जनरेशन की Alto कार है जिसे HEARTECT प्लैटफॉर्म पर बनाया गया है जिसकी क्वॉलिटी और ड्यूरैबिलिटी बहुत ही अच्छी है। कंपनी के द्वारा इस प्लेटफार्म पर कई पॉपुलर कारों को तैयार किया गया है। नई Alto में के10सी डुअलजेट 1.0 लीटर 3 सिलिंडर पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है जो 67bhp का पावर और 89nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा। नई Maruti Suzuki Alto 2022 मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ भारतीय बाजार में पेश की जाएगी।

लुक होगी शानदार- 

नई Maruti Suzuki Alto 2022 के डिज़ाइन में काफी बदलाव देखने को मिल सकता है। कंपनी के द्वारा इस कार में ज्यादा स्पेस दिया जा सकता है। नई ऑल्टो में लंबी ग्रिल, नया बंपर, बड़े टेलगेट के साथ ही नई हेडलाइट और टेललाइट्स देखने को मिल सकती है। इस कार में नया इंटीरियर, बेहतर सीट, नया डैशबोर्ड, सेंट्रल कंसोल, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले सपोर्ट वाला अपडेटेड टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, कीलेस एंट्री, इंजन स्टार्ट-स्टॉप बटन, डुअल एयरबैग्स और रियर पार्किंग सेंसर जैसे कई अन्य फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि बाजार में आते ही नेक्स्ट जनरेशन की यह कार पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी।