Crime News: हिमाचल पर चिट्टा तस्करों की काली नजर, अब यहां बरामद हुई स्मैक... ddnewsportal.com

Crime News: हिमाचल पर चिट्टा तस्करों की काली नजर, अब यहां बरामद हुई स्मैक... ddnewsportal.com

Crime News: हिमाचल पर चिट्टा तस्करों की काली नजर, अब यहां बरामद हुई स्मैक...

हिमाचल प्रदेश पर नशा माफिया की काली नजर पड़ी हुई है। तस्कर यहां पर नशे खासकर कैमिकल नशे का कारोबार फैलाने में जुटे हुए हैं। हालांकि पुलिस कार्रवाई में आए दिन तस्कर और नशेड़ी स्मैक जैसे नशी ए पदार्थ के साथ पकड़े जा रहे हैं लेकिन फिर भी यह काला कारोबार थमने का नाम नही ले रहा है जो प्रदेश की युवा पीढ़ी के लिए एक चिंता का विषय बन गया है। 
शिमला पुलिस का ड्रग पैडलरों पर प्रहार जारी है और इसी कड़ी में शिमला पुलिस ने चिट्टा सप्लायर 2 युवकों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस को इनकी काफी समय से तलाश थी।

पुलिस ने इन्हें ढली स्थित किराए के कमरे से चिट्टे सहित गिरफ्तार किया है। ढली पुलिस थाना के तहत दर्ज हुए मामले के मुताबिक शिमला पुलिस की स्पैशल सैल की टीम को ढली टनल के साथ ठाकुर निवास में किराए के कमरे में ठहरे लोगों की चिट्टे के कारोबार में संलिप्तता होने की सूचना मिली। सूचना पाते ही पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से जाल बिछाया और ठाकुर निवास में दबिश दी, जहां पर किराए के कमरे में ठहरे सन्नी बरैक और शुभम को 46.23 ग्राम चिट्टे सहित धर दबोचा। एसपी शिमला संजीव गांधी ने बताया कि पुलिस ने चिट्टा सप्लायर 2 युवक गिरफ्तार किए हैं। पुलिस का ड्रग पैडलरों के खिलाफ अभियान तब तक जारी रहेगा, जब तक जिला नशामुक्त नहीं हो जाता है। इसके लिए पुलिस पूरी मुस्तैदी से कार्य कर रही है। उन्होंने आम जनता से भी आह्वान किया कि वे पुलिस की इस मुहिम में अपना पूर्ण सहयोग दें। और जहां भी इस तरह की गतिविधियों की भनक लगे तो तुरंत पुलिस को सूचित करें।