Himachal Crime News: गये थे नौकरी का इंटरव्यू देने खरीद लाए स्मैक ddnewsportal.com

Himachal Crime News: गये थे नौकरी का इंटरव्यू देने खरीद लाए स्मैक ddnewsportal.com

Himachal Crime News: गये थे नौकरी का इंटरव्यू देने खरीद लाए स्मैक

SIU टीम ने चार युवकों से बरामद किया चिट्टा, दो बेटे इन सरकारी कर्मचारियों के...

नशे का जहर युवा वर्ग की नसों में किस कदर फैल चुका है इसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि घर से इंटरव्यू के लिए गये युवक साक्षात्कार रद्द होने पर वापसी में चिट्टा खरीद लाए  मामला शिमला जिला का है। पुलिस की एसआईयू टीम ने चार युवकों से 11.17 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। आरोपियों में 19 से 24 वर्ष के युवक शामिल है। 

देर रात एसआईयू सब इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने यह कार्रवाई की है। प्रारंभिक जांच के मुताबिक आरोपियों में दो पुलिस कर्मियों के बेटे शामिल हैं। शुक्रवार को पुलिस ने इन्हें अदालत में पेश किया जहां से आरोपियों को 20 मार्च तक पुलिस रिमांड पर भेजा है।

पुलिस के मुताबिक एसआईयू टीम मैहली-जुन्गा क्षेत्र में गश्त पर थी। इस बीच पुजारली क्षेत्र में एक वाहन को तलाशी के लिए रोका गया। इसमें चार युवक सवार थे। जांच में वाहन से 11.17 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। शुरुआती जांच के मुताबिक एक आरोपी युवक चंडीगढ़ में एक निजी कंपनी में नौकरी के लिए इंटरव्यू देने गया था। इसके साथ अन्य तीनो युवा भी गए थे। चंडीगढ़ पहुंचने पर इन्हें पता चला कि इंटरव्यू रद्द हो गया है। इसके बाद वह वहां

से चिट्टा खरीद ले आए। फिलहाल, पुलिस आरोपियों के मोबाइल फोन की डिटेल खंगाल कर इनके संपर्क में आए संदिग्धों की तलाश में जुटी है। 
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील नेगी ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ जारी है।