B-Love का मार्केट में क्यों मच रहा शोर... ddnewsportal.com

B-Love का मार्केट में क्यों मच रहा शोर...  ddnewsportal.com
फोटो साभार गूगल

B-Love का मार्केट में क्यों मच रहा शोर

नेटवर्क कैसे कर रहा काम और कैसे बांटता है क्रिप्टो टोकन, फाउंडर की चर्चा...

तीन माह पहले शुरू हुआ एक नेटवर्क बहुत जल्दी सुर्खियों में आया है। हम बात कर रहे हैं B-Love Network की, जो जनवरी 2023 में शुरू हुआ है और कुछ ही समय में 40 लाख से ज़्यादा लोग इसके मेम्बर बन चुके है।

B-Love Network मुफ़्त में अपना क्रिप्टो टोकन BLV बाँटता है और अन्य तरीक़े से कमाने का मौक़ा देता है। 
दरअसल, B Love Network एक क्रिप्टो आधारित ऑनलाइन पैसे कमाने की ऐप है, जो कि लोगो को घर बैठे मुफ्त में कुछ पैसे कमाने का मौका देती है।
B Love Network से जुड़ने के बाद आप, अन्य लोगो को जॉइन कराके और मुफ्त में इनके क्रिप्टो टोकन की Mining करके पैसे कमा सकते है।

इस ऐप को 16 जनवरी 2023 को गूगल प्ले स्टोर पर लाया था। इस ऐप की साइज 15 MB है और अभी तक इसको 10 लाख से भी ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके है।
इनका खुद का एक क्रिप्टो टोकन भी है, जिसका नाम BLV टोकन है, लेकिन BLV टोकन अभी तक मार्किट में लांच नहीं हुआ है और इसे लोगों में मुफ़्त में बाँटा जा रहा है।
B Love Network को Innovation Factory द्वारा बनाया गया है, जिसका फाउंडर एक पाकिस्तानी ओमर खान है और इसका ऑफिस दुबई में है। लेकिन B Love Network में मौजूद अधिकतर लोग भारत से है और उन्हें यह नहीं पता की यह ऐप पाकिस्तानी द्वारा बनाई गई है।
तो, चलिए अब आगे के लेख में समझते है, की आप इससे कैसे जुड़ सकते है।

B Love Network से कैसे जुड़े?

इससे जुड़ना बेहद ही आसान है, इसके लिए आपको बस आपको गूगल प्ले स्टोर से इनकी ऐप डाउनलोड करके रजिस्ट्रेशन करना होता है। सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर से B Love Network App को डाउनलोड करना है। App को खोलते ही, आपके सामने Sign Up फॉर्म दिखेगा, जिसका चित्र नीचे दिया गया हुआ है।

रजिस्ट्रेशन करने के लिए आपको फॉर्म भरना होगा, जिसमें आपको अपना नाम, पता और संपर्क नंबर तथा कुछ अतिरिक्त जानकारी देनी होती है। इस फॉर्म को पूरा करने के लिए रेफरल कोड की जरूरत पड़ती है। रेफरल कोड के रूप में आप DHCELCH1AB कोड को डालकर अपना रजिस्ट्रेशन पूरा कर सकते है।

अगले लेख में हम आपको बतायेंगे कि आप B Love Network से पैसे कैसे कमाए।