B-Love Network से कैसे कमाएं पैसे... ddnewsportal.com

B-Love Network से कैसे कमाएं पैसे...  ddnewsportal.com
फोटो साभार गूगल

B-Love Network से कैसे कमाएं पैसे...

पढ़ें नेटवर्किंग से अमीर बनने के तरीके, ट्रेंड में है मार्किट 

अपने पिछले लेख में हमने आपको B-Love नेटवर्क के बारे में बताया था कि कम समय में ही क्यों इसका बाजार में शोर मच रहा है। अब अपने इस आर्टिकल में हम आपको इस नेटवर्क से पैसे

कमाने के तरीकों के बारे में बतायेंगे। साथ ही यह भी जानकारी देंगे की क्या B-Love Real है या Fake है। इस नेटवर्क से जुड़कर आप आप दो तरीके से पैसे काम सकते है।

1. By Mining And Staking- 

यह इससे पैसे कमाने का पहला तरीका है, जिसमें आप App में BLV टोकन की Mining करके कमा सकते है। Mining करने के लिए आपको इनकी App के अंदर एक एक Icon मिलता है, जिससे आप रोज़ के 1 से 2 BLV टोकन पा सकते है।

Staking एक ऐसी प्रक्रिया है, जिसमें आप अपने क्रिप्टो टोकन को कुछ दिनों तक दांव पर लगा कर अथवा कुछ दिनों तक Fixed Deposit की तरह लॉक करके कुछ लाभ पा सकते है। 100 BLV टोकन पूरे हो जाने के बाद आप टोकन को App में Stake करके रोज़ 0.8 प्रतिशत टोकन रोज़ पा सकते है, मतलब की अगर आप 100 टोकन Stake करते है, तो आपको रोज़ 0.8 BLV टोकन Staking के लाभ के रूप में मिलता है।

2. Referral Income-

इस इनकम को पाने के लिए आपको लोगों को B Love Network जॉइन करने के लिए Refer करना होता है। अगर आप किसी को अपने रेफ़रल लिंक से रेफर करते अथवा कोई व्यक्ति आपका रेफर कोड का प्रयोग करके रजिस्ट्रेशन पूरा करता है, तो आपको यह इनकम मिलती है। यह इनकम डाउनलाइन के 15 लेवल तक मिलती है और हर लेवल पर इस इनकम के रूप में कुछ निर्धारित BLV टोकन प्रदान किया जाते है।

अब सवाल उठता है कि B Love Network Real or Fake है। 

हमारी जानकारी के मुताबिक B-Love Network एक रियल ऐप है और अपना टोकन कमीशन के रूप में देती है। लेकिन अभी एक BLV टोकन की क़ीमत सिर्फ़ $0.02 (1.6 भारतीय रुपये)

है। लॉन्च के बाद BLV टोकन की वैल्यू कितनी होगी, इसका कोई भी अंदाजा नहीं है। चूंकि यह कंपनी अभी बहुत सारे BLV टोकन ऐसे बांट रही है, तो भविष्य में इसके डिमांड के अवसर नहीं लगते है। पहले भी ऐसे बहुत सारे टोकन और ऐप आये है, जो होल्डर बढ़ाने के लिए मुफ्त में टोकन बांटते है। लेकिन उनमें से सिर्फ अच्छे प्रोजेक्ट ही चलते है और अधिकतर की कीमत कभी नहीं बढ़ती है।

होल्डर बेचने को बेकरार है-

वर्तमान जिन लोगों ने BLV टोकन को एकत्रित किया है, वे इस टोकन को बेचने के लिए बेकरार है। ऐसे में जब भी यह टोकन लॉंच होगा, इसकी क़ीमत $0.02 से और कम हो सकती है।
B Love Network में अपना ज़्यादा समय ना लगाए, क्योकि अभी सिर्फ़ BLV टोकन मिल रहे है, जिनको आप वास्तविक रुपए में नहीं बदल सकते है। लॉंच के बाद इसकी क़ीमत $0.02 से भी कई गुना कम हो सकती है, क्योंकि ऐसे ही लोग अपना वास्तविक पैसा इसमें नहीं डालने वाले है, जब तक कंपनी कुछ शानदार प्रोजेक्ट नहीं लाती है।

Disclaimer : पाठक अपनी जिम्मेवारी पर ऐसे नेटवर्क से जुड़ सकते है। किसी भी प्रकार के लाभ-हानि के लिए ddnewsportal.com जिम्मेवार नही होगा।