Himachal News: ये समस्या का समाधान नहीं, पेपर में नही आए अच्छे नंबर तो किशोरी ने उठाया ये खौफनाक कदम... ddnewsportal.com

Himachal News: ये समस्या का समाधान नहीं, पेपर में नही आए अच्छे नंबर तो किशोरी ने उठाया ये खौफनाक कदम... ddnewsportal.com

Himachal News: ये समस्या का समाधान नहीं, पेपर में नही आए अच्छे नंबर तो किशोरी ने उठाया ये खौफनाक कदम...

परीक्षाओं में हर बार अच्छे नंबर नही आते हैं, इसका ये मतलब कतई नहीं कि आप इसके लिए अपनी जिंदगी ही खत्म कर दें। जिंदगी कईं मौके देती है। एक बार नही तो अगली बार जरुर अच्छे मार्क्स आयेंगे, बशर्ते आप हिम्मत न हारें। इस खबर को आप लोगों तक पंहुचाने का यह मकसद है कि किसी भी परीक्षा में असफल या  नंबर आना जिंदगी की हार नही। बल्कि एक और मौका है। इसलिए हार न माने और गलत कदम कभी न उठायें। कभी ऐसे ख्याल मन में आएं तो अपने माता-पिता भाई बहन से बातचीत करें, मन हल्का होगा और जिंदगी खुशगवार।
चंबा जिले के खैरी पुलिस थाना के तहत एनएचपीसी कालोनी में 14 वर्षीय लड़की ने फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस को कमरे में एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसे कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है। मृतका 14 वर्षिय पुत्री अमित कुमार निवासी मकान नंबर 98 गांव व डाकघर झुमरी तलैय्या जिला कोडरमा झारखंड की रहने वाली थी। जाेकि अपने पिता के पास खैरी आई हुई थी। किशोरी के पिता खैरी में ठेकेदारी करते हैं और एनएचपीसी कालोनी समलेऊ खैरी में रहते हैं।


जानकारी के मुताबिक गुरुवार रात को किशोरी अपने कमरे में अकेली सोई हुई थी। जब सुबह के समय उसने अपना कमरा नहीं खोला तो परिजनों ने दरवाजा तोड़ दिया। कमरे के अंदर बेटी को फंदे पर लटका हुआ देखकर उनके होश उड़ गए। इसकी सूचना खैरी थाना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची और किशोरी के शव को फंदे से उतार कर कब्जे में लिया। वहीं माता-पिता के बयान भी दर्ज किए।
किशोरी ने सुसाइड नोट लिखा था कि पेपर में अच्छे नंबर नहीं आए थे, इसके कारण मानसिक तनाव हो गया था, जिसकी वजह से उसने यह आत्मघाती कदम उठाया। पुलिस ने नागरिक स्वास्थ्य केंद्र डल्हौजी में शव काे पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। उधर, डीएसपी डल्हौजी हेमंत ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मामले में आगामी जांच जारी है।