लोगों को गुमराह कर सत्ता में आती है भाजपा- हरप्रीत ddnewsportal.com

लोगों को गुमराह कर सत्ता में आती है भाजपा- हरप्रीत ddnewsportal.com

लोगों को गुमराह कर सत्ता में आती है भाजपा 

कांग्रेस नेता हरप्रीत सिंह रतन बोले; अब नही आना है इनके झूठे बहकावे में

जिला सिरमौर कांग्रेस के महासचिव हरप्रीत सिंह रतन ने कहा कि भाजपा लोगों को झूठे सब्जबाग दिखाकर सत्ता में आती है और फिर जनता की अनदेखी कर अपने चहेतों को रेवडियां बांटने का काम करती है। 
कांग्रेस नेता हरप्रीत रतन ने पांवटा साहिब की ग्राम पंचायत जामनीवाला के गांव खारा और शिवपुर के छावनी वाला में ग्रामीणों की सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पाँवटा साहिब

में भी भाजपा झूठ बोलकर जनता को गुमरेह करती है। लेकिन अब जनता को इनके बहकावे में नही आना है। उन्होंने कहा कि पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र में भाई भतीजावाद का बोला बाला रहा है। ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने अपने चहेतों को रेवड़ियां बांटी है। उन्होंने कहा कि अब परिवर्तन का समय आ चुका है। इलाके की जनता बैचेन है। विधान सभा चुनाव में नेताओं को करारा जवाब देगी।


वहीं पूर्व बीडीसी सदस्य परविंदर सिंह बिट्टू ने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में  इलाके की जनता पूरी तरह से त्रस्त है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वे एक बार फिर भाजपा की गुमराह करने वाली बातों में ना आएं। इस मौके पर गुरुद्वारा समिति के प्रधान तरण सिंह, पूर्व प्रधान मनजीत सिंह, पूर्व ब्लॉक युवा कांग्रेस अध्यक्ष इकबाल सिंह, निर्मल सिंह, जगीर सिंह, हरबंस सिंह, महेंद्र सिंह, त्रिलोचन कौर, कुलदीप सिंह, जगजीत सिंह, महेंद्र कौर, करमजीत कौर, हनीफ मोहम्मद, नाजिम अली, सरवर अली, रणवीर सिंह, प्रभजोत सिंह, हरजीत सिंह आदि स्थानीय दिग्गज नेता मौजूद रहे।