Paonta Sahib: मुगलवाला-करतारपुर स्कूल की चेतना और अनिक खेलेंगे नेशनल, प्रधानाचार्या कमला ठाकुर ने दी बधाई ddnewsportal.com

Paonta Sahib: मुगलवाला-करतारपुर स्कूल की चेतना और अनिक खेलेंगे नेशनल, प्रधानाचार्या कमला ठाकुर ने दी बधाई ddnewsportal.com

Paonta Sahib: मुगलवाला-करतारपुर स्कूल की चेतना और अनिक खेलेंगे नेशनल, प्रधानाचार्या कमला ठाकुर ने दी बधाई

पाँवटा साहिब के राजकीय वरीष्ठ माध्यमिक पाठशाला मुगलवाला करतारपुर के दो खिलाड़ियों का नेशनल खेलकूद प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ है। स्कूल की पांच छात्राओं ने अंडर-14 खेलकूद प्रतियोगिता में सुन्नी शिमला में भाग लिया। जिसमें एक छात्रा निकिता कपूर कबड्डी में और चार छात्राएं चेतना, स्वाति, भानवी ठाकुर और रितु ने खो खो में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए सिरमौर जिला को तृतीय स्थान दिलवाया। उत्कृष्ट प्रदर्शन के चलते चेतना पुत्री दिनेश कुमार गांव मुगलावाला का चयन राष्ट्रीय स्तर के लिए हुआ।


साथ ही अंडर-17 चयन प्रक्रिया में अनिक चौधरी पुत्र श्याम लाल गांव बाली वाला का चयन राष्ट्रीय स्तर की खो खो प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ।
बता दें कि अंडर-19 छात्र व छात्रा वर्ग 2 छात्र  अनिक चौधरी, नीतीश और एक छात्रा मानसी पुत्री ज्ञान चंद गांव फूलपुर का चयन राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए हुआ था। विद्यालय के 10 छात्र छात्राओं ने अलग अलग खेल में राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लिया।
इस उपलब्धि के लिए विद्यालय की प्रधानाचार्या कमला ठाकुर, पंकज शर्मा प्रवक्ता, अंग्रेजी व समस्त अध्यापक, एस़एम़सी़ ने इन सभी विद्यार्थियों को और उनके अभिभावकों को बधाई दी और अग्रिम शुभकामनाएं दी। स्कूल के शारीरिक शिक्षक दलीप सिंगटा को विशेष रूप से बधाई दी गयी।