वैभव के शानदार शतक की बदौलत सिरमौर फाइनल में ddnewsportal.com

वैभव के शानदार शतक की बदौलत सिरमौर फाइनल में ddnewsportal.com

क्रिकेट: सिरमौर की टीम टी-20 के फाइनल में

वैभव के शानदार शतक की बदौलत सेमीफाइनल में उना को किया पराजित, फाइनल में मंडी से भिड़ेगा टीम।

जिला सिरमौर की क्रिकेट टीम टी-20 क्रिकेट चैंपियनशिप के फाइनल में पंहुच गई है। सिरमौर ने वैभव शर्मा के शानदार शतक की बदौलत पूर्व चैंपियन उना को पराजित कर फाइनल में जगह बनाई है। अब शुक्रवार को फाइनल मुकाबले में ट्राफी के लिए सिरमौर की टीम मंडी से भिड़ेगी। 

सिरमौर क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष अतर सिंह नेगी ने जानकारी देते हुए बताया कि उना में चल रही सीनियर इटर डिस्ट्रिक्ट टी-20 क्रिकेट चैंपियनशिप में गुरूवार को सिरमौर और उना के बीच सेमीफाइनल मुकाबला हुआ जिसमे सिरमौर की टीम ने 4 विकेट से मैच जीत लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए उना की टीम ने पांच विकेट के नुकसान पर 185 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। सिरमौर की तरफ से गेंदबाजी करते हुए सुकेश ने ती तथा रोहित ने एक विकेट लिया। 


बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिरमौर की टीम के ओपनर वैभव शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए मात्र 65 गैंदों में आठ छक्के और 9 चोकों की मदद से 114 रन बनाये। सिरमौर की तरफ से अंकुश ने 23 और रोहित ने 30 रनों की पारी खेली। इस शानदार प्रदर्शन के बूते सिरमौर की टीम ने 19.2 ओवर में ही 6 विकेट के नुकसान पर 188 रन बनाकर मेच अपने नाम किया। अब शुक्रवार को मंडी के साथ ट फाइनल मुकाबला खेलेगी।