नशे में पड़ने वालों का होता है कैरियर चौपट: नेगी ddnewsportal.com

नशे में पड़ने वालों का होता है कैरियर चौपट: नेगी ddnewsportal.com

नशे में पड़ने वालों का होता है कैरियर चौपट: नेगी

किलौड़ में सम्पन्न हुई क्रिकेट प्रतियोगिता में पंहुचे बतौर मुख्य अतिथि राजेंद्र नेगी ने युवाओं से किया ये आह्वान, ये टीम रही विजयी...

पांवटा साहिब की गिरिपार क्षेत्र की ग्राम पंचायत क्लाथा बढ़ाना के गांव किल्लौड़ स्कूल मैदान में चूड़ेश्वर नवयुवक मंडल बढ़ाना द्वारा आयोजित पांच दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन हो गया है। समापन समारोह में स्थानीय पंचायत के राजेंद्र सिंह नेगी ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में क्लाथा की टीम ने बढ़ाना की टीम को पराजित कर खिताब अपने नाम किया। क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे राजेंद्र सिंह नेगी ने कहा कि युवाओं

को पढ़ाई के साथ साथ खेलकूद प्रतियोगिताओं में बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए। और नशे से युवा पीढ़ी को दूर रहना चाहिए, क्योंकि नशा जीवन चौपट कर देता है। उन्होंने क्रिकेट प्रतियोगिता के आयोजक चूड़ेश्वर नवयुवक मंडल बढ़ाना को 31000 रूपये की राशि भेंट की। साथ ही उन्होंने कहा कि युवाओं को आगे भी किसी प्रकार की सहायता की मदद के लिए वह हमेशा तैयार रहेंगे।
इस मौके पर क्लाथा बढ़ाना ग्राम पंचायत प्रधान देवराज नेगी ने अपने संबोधन में कहा कि युवाओं को नशे से दूर रहना चाहिए और खेलकूद प्रतियोगिताओं में बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए। साथ ही उन्होंने क्रिकेट प्रतियोगिता के आयोजक चूड़ेश्वर नवयुवक मंडल बढ़ाना को 11000 रुपए की प्रोत्साहन राशि भी भेंट की। इससे पूर्व चूड़ेश्वर नवयुवक मंडल बढ़ाना के सदस्यों ने मुख्य अतिथि तथा स्थानीय ग्राम पंचायत प्रधान देवराज नेगी व उनके साथ आए गणमान्य लोग का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। 

प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला बढ़ाना की टीम और क्लाथा की टीम के बीच खेला गया। जिसमें पहले बढ़ाना की टीम ने निर्धारित ओवर में बल्लेबाजी करते हुए 38 रन बनाएं। 38 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान में उतरी क्लाथा की टीम ने मात्र तीन ओवर में 38 रन बना कर प्रतियोगिता का खिताब अपने नाम किया।क्लाथा टीम की ओर से हिमांशु तोमर ने 15 रन बनाए और 4 विकेट लिए और मैन ऑफ द मैच रहे। चूड़ेश्वर नवयुवक मंडल बढ़ाना के सदस्यों ने जानकारी देते हुए बताया कि मुख्य अतिथि पहुंचे राजेंद्र सिंह नेगी ने क्रिकेट प्रतियोगिता की विजेता और उपविजेता टीम को ट्रॉफी तथा नकद राशि भेंटकर सम्मानित किया। इस अवसर पर स्थानीय ग्राम पंचायत प्रधान देवराज नेगी, मेहर सिंह, सूरत पुंडीर, खुशीराम, खत्री राम, नेतर पुंडीर कहा न चौहान, सहित गांव के गांव के गणमान्य लोग मौजूद रहे।