Accident: देर रात सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की दर्दनाक मौत ddnewsportal.com

Accident: देर रात सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की दर्दनाक मौत ddnewsportal.com

Accident: देर रात सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की दर्दनाक मौत

हिमाचल प्रदेश में फिर पेश आया बड़ा हादसा, मृतकों में दो किशोर भी...

हिमाचल प्रदेश में फिर एक सड़क हादसा पेश आया है। इस बार राज्य की राजधानी शिमला में मैहली-शोघी बाईपास पर सोमवार देर रात एक सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इसमें दो किशोर भी शामिल हैं। मरने वालों में कृष्ण (30) पुत्र चादिया गांव भाघल, अमर (15) पुत्र जैले सिंह गांव भाघल और रजवीर (15) पुत्र एतवारी माच्छीवाड़ा निवासी के तौर पर हुई हैं। घायल लखन (31) पुत्र बालका गांव भाघल निवासी के तौर पर हुई है। एक मृतक जिला लुधियाना व दो जिला रूपनगर (रोपड़) के रहने वाले थे। यह लोग कबाड़ का काम करते हैं।

जानकारी के मुताबिक शोघी के पास सोमवार रात यह हादसा हुआ। पुलिस के मुताबिक पंजाब नंबर का टेंपो मैहली से सोलन की तरफ रहा था। आनंदपुर पंचायत के बनोग गांव के पास टेंपो अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। इसमें दो किशोरों सहित चार लोग सवार थे। इसमें टेंपो चालक कृष्ण की मौके पर की मौत हो गई। तीन घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल ले जाया गया लेकिन बीच रास्ते में ही दो किशोरों ने दम तोड़ दिया। तीसरे युवक का चिकित्सकों की निगरानी में उपचार चल रहा है। बालूगंज थाना पुलिस ने मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी हैं। एएसपी सुनील नेगी ने बताया कि मंगलवार को मृतकों का पोस्टमार्टम किया जाएगा। 

हादसे में टेंपो करीब 700 मीटर गहरी खाई में जा लुढ़का। घायल लखन करीब 100 मीटर पहले जंगल में जा गिरा। तीन लोग गाड़ी के साथ खाई में थे। इस दौरान करीब दो घंटे तक पुलिस ने अग्निशमन और स्थानीय लोगों की मदद से बचाव अभियान चलाया। इस दौरान बालूगंज थाना प्रभारी दीपक भी घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे। इनके साथ में शोघी चौकी से हेड कांस्टेबल रविकांत, उप अग्निशमन अधिकारी देविंद्र दत्त शर्मा, फायर मेन हरि प्रकाश, बलदेव, हरि कृष्ण और संजय कुमार मौजूद रहे।