Paonta Sahib: निहालगढ़ स्कूल की अंजू प्रिया प्रदेश में दसवें पायदान पर ddnewsportal.com

Paonta Sahib: निहालगढ़ स्कूल की अंजू प्रिया प्रदेश में दसवें पायदान पर  ddnewsportal.com

Paonta Sahib: निहालगढ़ स्कूल की अंजू प्रिया प्रदेश में दसवें पायदान पर

सरकारी स्कूल की छात्रा ने कामर्स संकाय में हासिल किये 96 प्रतिशत अंक, प्रधानाचार्या अंजू सूरी ने दी बधाई

हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड के जमा दो के परीक्षा परिणाम में सरकारी स्कूलों के विद्यार्थियों ने अपनी प्रतिभा का डंका बजाया है। विशेषकर कामर्स संकाय में सिरमौर जिला से टाॅप टेन में जगह बनाने वाले मेधावियों में से राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय निहालगढ़ स्कूल का नाम भी शुमार हो गया है। इस स्कूल की

छात्रा अंजू प्रिया ने कामर्स संकाय में 86 फीसदी अंक लेकर प्रदेश में दसवां स्थान हासिल कर स्कूल का नाम रोशन किया है। 
स्कूल प्रधानाचार्या अंजू सूरी ने बताया कि कॉमर्स की छात्रा अंजू प्रिया पुत्री विजय कुमार ने प्रदेश भर की मेरिट लिस्ट में 10वें पायदान पर अपना स्थान बनाया। इस कामयाबी के लिए अंजू प्रिया और उनके पिता को विद्यालय परिवार की और से और क्षेत्र की जनता की और से बधाईओं का ताँता लगा है, वहीं अभिभावको ने इस का श्रेय बेटी की कड़ी मेहनत और विद्यालय के स्टॉफ विशेष रूप से  कॉमर्स के प्रवक्ता नरेश दुआ और प्रिंसिपल अंजू सूरी को देते हुए उनका आभार व्यक्त किया।
प्रिंसिपल अंजू सूरी ने इस सफलता का श्रेय अंजू प्रिया और अभिभावकों के साथ समस्त स्टाफ को देते हुए बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ बेटी बढ़ाओ अभियान की सफलता का बड़ा कदम बताया। उन्होंने कहा कि यद्यपि उन्हे पदभार ग्रहण किये ज्यादा समय नहीं हुआ है और 10+2 के लिए समुचित संसाधन भी नही है, परंतु अध्यापको की लगन और छात्रों की मेहनत से यह सफलता मिली है।