Paonta Sahib: भाजपा पाँवटा ने लोकसभा चुनाव को लेकर बनाई रणनीति, ये नेता रहे मौजूद... ddnewsportal.com

Paonta Sahib: भाजपा पाँवटा ने लोकसभा चुनाव को लेकर बनाई रणनीति, ये नेता रहे मौजूद... ddnewsportal.com

Paonta Sahib: भाजपा पाँवटा ने लोकसभा चुनाव को लेकर बनाई रणनीति, ये नेता रहे मौजूद...

पाँवटा साहिब के लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह भाजपा मंडल अध्यक्ष रमेश तोमर की अध्यक्षता में भाजपा की एक विशेष बैठक संपन्न हुई। जिसमें पूर्व ऊर्जा मंत्री व वर्तमान विधायक सुखराम चौधरी और पाँवटा साहिब के विस्तारक सुशील चौहान विशेष रूप से मौजूद रहे। बैठक मे मंडल महामंत्री हितेंद्र कुमार, मीडिया प्रभारी सुखविंदर चौधरी, किसान मोर्चा अध्यक्ष अविनाश सैनी, महामंत्री मोहन सिंह, अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष शमशेर अली, आरिफ अली, असगर अली, युवा मोर्चा अध्यक्ष चरणजीत चौधरी, उपाध्यक्ष सुदामा, युवा मोर्चा महामंत्री तरनजीत सिंह गिल, राहुल चौधरी, श्याम लाल सैनी, सोशल मीडिया हितेंद्र कुमार, मंडल सचिव सुरेश सैनी, स्पर्श गुप्ता, एकांत गर्ग, उप प्रधान अनिल कुमार, शमसाद काशमी, शमीम अली और सभी मोर्चों के पदाधिकारी भी बैठक मे मौजूद रहे। इस दौरान पाँवटा मंडल के विस्तारक सुशील चौहान ने बैठक ली।


इस मौके पर सुखराम चौधरी ने कहा कि बूथ पर जाकर सब ने बूथ पर और पन्ना समितियों की वेरिफिकेशन करनी है और सब कार्यकर्ता को साथ जोड़ना है और नये वोटर जोड़ने है।  
मंडल अध्यक्ष रमेश तोमर ने कहा कि हम मंडल  पर मिलकर काम करेंगे और मंडल की सभी जरूरी जरूरतों को पूरा करेंगे और पार्टी को और मजबूत करेंगे। हितेंद्र कुमार ने कहा कि पन्ना प्रमुख, त्रिदेव और प्रमुख कार्यकर्ता बूथ पर काम करने की रणनीति बनाएं। 
विस्तारक सुशील चौहान ने कहा कि संगठन ने मुझे फिर से पांवटा साहिब मंडल मे काम करने का मौका दिया है और हमे लोक सभा चुनाव में 10% तक की लीड को बढ़ाना है और  बूथ पर मजबूती से काम करना है और नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है।