राजनैतिक: बद्रीपुर पंचायत में लगा कांग्रेस को झटका ddnewsportal.com

राजनैतिक: बद्रीपुर पंचायत में लगा कांग्रेस को झटका ddnewsportal.com

राजनैतिक: बद्रीपुर पंचायत में लगा कांग्रेस को झटका

सुखराम चौधरी की मौजूदगी में 24 परिवार भाजपा में शामिल, डांडा पागर में भी 7 परिवार आए बीजेपी में। उम्मीदवार बोले; कांग्रेस के बहकावे में नही आने वाली जनता।

पाँवटा साहिब में चुनावी मौसम में भाजपा ने कांग्रेस को फिर झटका दिया है। यहां के बद्रीपुर कांग्रेसी पंचायत से 24 परिवारों ने एकसाथ भाजपा ज्वाॅयन की है। दरअसल, बीती दार शाम भाजपा प्रत्याशी सुखराम चौधरी ने बद्रीपुर में एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार एक एक सीट से बनती है और जिसके पास कमल के फूल का निशान है सिर्फ़ वही भारतीय जनता पार्टी का उम्मीदवार है। बद्रीपुर में चुनाव प्रचार कर भाजपा

के पक्ष में वोट डालने की अपील की। यहाँ 24 परिवार कांग्रेस और अन्य पार्टियाँ छोड़ भाजपा में शामिल हुए। भाजपा प्रत्याशी सुखराम चौधरी ने सभी को पार्टी का पटका पहनाकर सभी को भारतीय जनता पार्टी परिवार में शामिल किया। 
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने पाँवटा साहिब में पिछले 5 वर्षों में अभूतपूर्व विकास किया है। कांग्रेस एक झूठी पार्टी है जो सिर्फ वायदे करती है काम कुछ नहीं करती। इसलिए आप किसी के बहकावे में मत आना और कमल के फूल के निशान के सामने वाला बटन दबाना। उसी से आपके सभी विकास के काम होंगे।
इसी के साथ ही गिरिपार क्षेत्र के डांडा पागर पंचायत के डंडीवाला में भी 7 परिवार भाजपा में शामिल हुए हैं। सुखराम चौधरी ने सभी का पार्टी में स्वागत किया। इस मौके पर पंचायत प्रधान देवराज चौहान ने कहा कि हम निश्चित रूप से पंचायत में भाजपा को अच्छी बढ़त देंगे।