Paonta Sahib: भाजपा हर बूथ पर लगायेगी 25-25 पौधे, विधायक सुखराम चौधरी ने पार्टी कार्यक्रमों की दी जानकारी  ddnewsportal.com

Paonta Sahib: भाजपा हर बूथ पर लगायेगी 25-25 पौधे, विधायक सुखराम चौधरी ने पार्टी कार्यक्रमों की दी जानकारी  ddnewsportal.com

Paonta Sahib: भाजपा हर बूथ पर लगायेगी 25-25 पौधे, विधायक सुखराम चौधरी ने पार्टी कार्यक्रमों की दी जानकारी 

भारतीय जनता पार्टी मण्डल पाँवटा साहिब की एक विशेष बैठक का आयोजन मण्डल उपाध्यक्ष पंकज पूरी की अध्यक्षता में पीडब्ल्यूडी विश्राम गृह पाँवटा साहिब में सम्पन्न हुई। बैठक में पूर्व ऊर्जा मंत्री एवम् विधायक सुखराम चौधरी विशेष रूप से उपस्थित रहें। बैठक की शुरुआत देश व प्रदेश में प्राकृतिक आपदा में जान गँवाने वालों के लिए 2 मिनट का मौन रखा गया।
सुखराम चौधरी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने देश भर में “एक पेड़ माँ के नाम” अभियान को शुरू किया हैं।इस अभियान के अंतर्गत पार्टी द्वारा लोगो को पर्यावरण के प्रति जागरूक करना हैं।कार्यकर्ताओं व जनता से आग्रह किया जा रहा हैं कि एक-एक पेड़ अपनी माँ के नाम लगायें व इसकी देख-रेख करे। उन्होंने कहा कि पाँवटा भाजपा विधानसभा के सभी 104 बूथो पर 25-25 पेड़ लगाएगी।
उन्होंने कहाँ कि इस कार्यक्रम के लिए युवा मोर्चा अध्यक्ष चरणजीत चौधरी को संयोजक नियुक्त किया गया हैं,विधानसभा में किसी को भी पेड़ की आवश्यकता हैं तो उनसे संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने कहाँ कि आगामी 14 अगस्त को पार्टी विभाजन दिवस के रूप में मनायेगी।


इसी माह को 17-18-19 अगस्त को भारतीय जनता महिला मोर्चा रक्षाबंधन का कार्यक्रम आयोजित करेगी।इस दौरान वो विभिन्न श्रेणी के व्यक्तियों को रक्षा सूत्र बांधेगी।
उन्होंने कहा कि मण्डल की आगामी मासिक बैठक 07/08/2024 को किशनकोट GP अजोली में आयोजित की जाएगी। बैठक के बाद सामाजिक संस्थाओं, वन समितियों व कार्यकर्ताओं के सहयोग से पौधारोपण किया जाएगा। बैठक में टिफ़िन पर चर्चा कार्यक्रम आयोजित होगा अत: सभी कार्यकर्ता घर से टिफ़िन लेकर बैठक में आये। इसके अतिरिक्त 11 अगस्त को युवा मोर्चा द्वारा अमरगढ़-पुरुवाला के कट्टापत्थर में पौधारोपण किया जाएगा।
बैठक में मंडल महामंत्री हितेंद्र कुमार, दिनेश चौधरी, देवेंद्र चौधरी, सुभाष चौधरी, जगीरी राम चौधरी, सरवन कुमार, युवा मोर्चा अध्यक्ष चरणजीत सिंह चौधरी, तरणजीत सिंह गिल, शमशेर अली, बलदेव सिंह, सतनाम सिंह, ओमप्रकाश, राजेश चौधरी, जगन्नाथ चौधरी, बलबीर धीमान, सुनील परमार, राजेश कुमार, रमेश चौधरी, अविनाश झाबा, सुंदर सिंह, नरेंद्र चौधरी, विनोद कुमार, सुरेश सैनी, सुखविंदर चौधरी, पवन पटियाल आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।